अस्पताल में मोबाइल इस्तमाल पर बैन, ममता के फैसले पर भड़की भाजपा
अस्पताल में मोबाइल इस्तमाल पर बैन, ममता के फैसले पर भड़की भाजपा
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल कि ममता बनर्जी सरकार के एक फैसले पर विवाद खड़ा हो गया है. राज्य सरकार ने सरकारी अस्पताल में मोबाइल फोन के उपयोग पर प्रतिबन्ध लगा दिया है. चीफ सेक्रेटरी राजीव सिन्हा का कहना है कि मोबाइल फोन सबसे इन्फेक्टेड डिवाइस है, ऐसे में अस्पतालों में इसका इस्तेमाल करना घातक हो सकता है.

यानी प्रदेश में अब यदि कोई सरकारी अस्पताल जाता है, तो फिर उसे मोबाइल फोन को बाहर जमा करवाना होगा. दरअसल, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालते हुए दावा किया था कि एमआर बंगुर के अस्पताल में दो लाशों को साधारण मरीजों के पास ही रखा हुआ है. ये वीडियो कोरोना वायरस से सम्बंधित अस्पताल के होने का दावा किया जा रहा है. इसी के बाद राज्य की ममता सरकार के द्वारा मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लगाने का आदेश सामने आया.

फैसले के बाद बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि ममता बनर्जी सरकार ने जिस तरह मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर बैन लगाने का फैसला लिया है, इसका मतलब यही है कि वीडियो सही साबित हुआ है. बाबुल सुप्रियो के अलावा भाजपा आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा.

लॉकडाउन में राजस्थान पुलिस ने कर ली कमाई, वसूला इतने करोड़ का जुर्माना

CWC मीटिंग: अमरिंदर सिंह बोले- कोरोना के खिलाफ केंद्र नहीं कर रहा सहयोग

क्रिस हेम्सवर्थ का पीछा करते नजर आया फैन, एक्टर ने साझा किया ये वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -