भाजपा की रथ यात्रा रोक ममता निकालेंगी महारैली, सभी विरोधी दल होंगे एकजुट

भाजपा की रथ यात्रा रोक ममता निकालेंगी महारैली, सभी विरोधी दल होंगे एकजुट

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी कुछ ही महीनों में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस चुकी हैं. इसके लिए अब ममता 19 जनवरी को राज्य में एक मेगा रैली आयोजित करने जा रही है. जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विरोधी पार्टियों को भी रैली में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है.

ख़त्म नहीं हो रही फडणवीस सरकार की परेशानी, अब कैबिनेट मंत्री ने बढ़ाई मुसीबत

आगामी  लोकसभा चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देने के लिए तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी भाजपा विरोधी दलों को अपने साथ मिलाने का काम कर रही हैं. 19 जनवरी को वे राजधानी कोलकाता के सबसे बड़े मैदान ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पार्टी की महारैली का आयोजन कर रही हैं. इस रैली में विपक्षी नेताओं में नेशनल कॉन्फ्रेंस के दिग्गज नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला, द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन, दिल्ली सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने रैली में शामिल होने के लिए हामी भर दी है.

रूस की ब्यूटी क्वीन पर फ़िदा हुए मलेशिया के सुल्तान, शादी के लिए छोड़ा तख्तोताज

वहीं सूत्रों की मानें तो उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इस रैली में हिस्सा लेने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार  इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शामिल होने को लेकर अभी कुछ निर्धारित नहीं है. वहीं यह भी माना जा रहा है कि राहुल गांधी इस रैली में खुद शामिल न होते हुए अपना प्रतिनिधि भेज सकते हैं. सीएम ममता की इस रैली के जरिए विपक्षी एकता का प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं. 

खबरें और भी:-

नितिन गडकरी ने कर दी इंदिरा गाँधी की तारीफ, भाजपा खेमे में मचा हड़कंप

सपा महासचिव का विवादित बयान, सीबीआई को बताया सरकार का तोता

अमित शाह की चेतावनी पर दहाड़ी शिवसेना, कहा 'ऊपर चढ़ोगे तो सींग से पटक देंगे'