सपा महासचिव का विवादित बयान, सीबीआई को बताया सरकार का तोता

सपा महासचिव का विवादित बयान, सीबीआई को बताया सरकार का तोता

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने सोमवार को संयुक्त प्रेस वार्ता करते हुए आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है. सपा महासचिव रामगोपाल यादव और बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा है कि देश में जैसे हालात बन रहे हैं, उससे पीएम मोदी को वाराणसी सीट छोड़न पद सकता है.

अमित शाह की चेतावनी पर दहाड़ी शिवसेना, कहा 'ऊपर चढ़ोगे तो सींग से पटक देंगे'

बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा है कि केंद्र सरकार लोकसभा चुनाव से पहले सीबीआई को माध्यम बनाकर हमें परेशान कर रही है, लेकिन जनता एनडीए सरकार की हरकतों को समझ चुकी है. उन्होंने कहा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कैबिनेट के सदस्यों के निजी सचिव एक स्टिंग ऑपरेशन में रिश्वत लेते पकड़े गए हैं. निजी सचिव अवैध खनन मामले में रिश्वत लेते पकड़े गए हैं. ऐसे में आप सोच सकते हैं कि क्या बिना मंत्री की मंजूरी के कोई निजी सचिव रिश्वत ले सकता है. 

महागठबंधन की बैठक पर भाजपा का वार, कहा 'लालू के सामने दंडवत होने वाले अब उठाएंगे तेजस्वी का झोला'

उन्होंने कहा है कि योगी राज में न तो उचित कानून व्यवस्था है न ही महिलाऐं सुरक्षित है. हमीरपुर में जो हुआ उसके लिए भी सीएम योगी ही जवाबदार हैं. रामगोपाल यादव ने कहा है कि बसपा और सपा के गठबंधन के खबरों से पहले ही भाजपा सरकार ने सीबीआई रूपी तोते के साथ गठबंधन कर लिया है, पर वे नहीं जानते कि इस लोकसभा चुनाव में पासा उल्टा पड़ने वाला है. पीएम मोदी को बनारस सीट छोड़कर दूसरी सीट से चुनाव लड़ना पड़ेगा. 

खबरें और भी:-  

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिय दत्त ने किया लड़ने से इंकार

आज होगी महागठबंधन दलों के बीच बैठक, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

आज तेजस्वी के घर पर होगी महागठबंधन की बैठक, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा