अमित शाह की चेतावनी पर दहाड़ी शिवसेना, कहा 'ऊपर चढ़ोगे तो सींग से पटक देंगे'

अमित शाह की चेतावनी पर दहाड़ी शिवसेना, कहा 'ऊपर चढ़ोगे तो सींग से पटक देंगे'

मुंबई: लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को चेताते हुए कहा था कि अगर शिवसेना उनके साथ नहीं आएगी तो भाजपा चुनावों में उन्हें हरा देगी. अमित शाह की चेतावनी के बाद अब शिवसेना ने भी भाजपा पर पलटवार किया है.  शिवसेना सांसद संजय राऊत ने शाह के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए ट्वीट किया है.

महागठबंधन की बैठक पर भाजपा का वार, कहा 'लालू के सामने दंडवत होने वाले अब उठाएंगे तेजस्वी का झोला'

संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'हम खोखली धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, हम बाघ का कलेजा रखते हैं. ये दिखाने का वक़्त भी आ गया है, हम अफजल खान और औरंगजेब को भी पटखनी दे चुके हैं इसे कोई भूले नहीं.' वहीं शिवसेना ने ट्विटर पर उद्धव ठाकरे की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, याल अंगावर तर घेऊ शिंगावर!!' यानी 'ऊपर चढ़ोगे तो सींग से उठाकर पटक देंगे.'

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिय दत्त ने किया लड़ने से इंकार

उल्लेखनीय है कि रविवार को महाराष्ट्र के लातुर में आयोजित किए गए शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, पार्टी कार्यकर्ताओं को गठबंधन की गुंजाईश के भ्रम से बचना चाहिए, अगर एनडीए के सहयोगी दल हमारे साथ आते हैं तो हम उनकी जीत पक्की करेंगे, अगर नहीं आते हैं तो हम चुनाव में उन्हें भी 'पटक देंगे.' अमित शाह के इस बयान के बाद भाजपा-शिवसेना में एक तरह की जंग छिड़ चुकी है. 

खबरें और भी:-  

आज होगी महागठबंधन दलों के बीच बैठक, कई मुद्दों पर होगी चर्चा

आज तेजस्वी के घर पर होगी महागठबंधन की बैठक, सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा

अमित शाह की शिवसेना को खुली चुनौती, गठबंधन करो या शिकस्त झेलने को तैयार रहो