Cannes 2019 : मल्लिका ने दिलाई 5 साल पुरानी याद, रिपीट किया रेड कार्पेट आउटफिट?
Cannes 2019 : मल्लिका ने दिलाई 5 साल पुरानी याद, रिपीट किया रेड कार्पेट आउटफिट?
Share:

कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी है, जो कि हर साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेती है और जो लगातार हर साल कान फिल्म फेस्टिवल का माहौल रंगीन कर देती है. साथ ही आपको बता दें कि इनमें मल्लिका शेरावत का नाम भी प्रमुखता से लिया जाता है और इस साल भी बॉलिवुड की यह सेक्सी बाला कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई है. जहां अपने लुक से उन्होंने फिर से सभी को काफी प्रभावित करने का मन बना लिया है. 

ख़ास बात यह है कि कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने वाली अन्य बॉलिवुड सुंदरियों की तरह ही मल्लिका ने भी कुछ फोटोशूट में अपने आउटफिट की एक अलग ही झलक पेश की है. लेकिन फिलहाल जो भी मल्लिका ने अपने फैन्स को कुछ चौंका भी जरूर दिया है और जो तस्वीरें मल्लिका ने शेयर की हैं उनमें वह एक टरकॉइज कलर के लेस वाले गाउन में देखें जा सकती है. इस ड्रेस की नेकलाइन में एक की-होल दिखाई को भी आप देख सकते हैं. यह आउटफिट बिल्कुल वैसा ही नजर आ रहा है जैसा कि मल्लिका ने कान 2014 में कैरी किया था. 

दूसरी ओर हालांकि ऐसा भी लग रहा है कि इसके पीछे भी कुछ सरप्राइज है क्योंकि मल्लिका ने इस आउटफिट को लंबे ट्रेंच कोट से ढक भी रखा है जिसके स्लीव्स के अंत में बड़े-बड़े फर भी लगे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं मल्लिका की पोस्ट पर ध्यानदिया जाए तो उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि वह पर्शियन डिजानर फ्रैंकॉइ जोसेफ ग्राफ की डिजाइन की हुई अपनी फेवरिट ड्रेस में है और मल्लिका के इस कैप्शन से ऐसा लगता है कि उन्होंने इस बार ड्रेस रिपीट की हुई है. 

इस मशहूर अभिनेता को लगा तगड़ा झटका, पत्नी ने छोड़ा घर

विवेक की हरकत पर भड़के महानायक, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

विवेक का बड़ा बयान, बाप के नाम से नहीं, अब व्यक्ति अपने काम से जाना जाता है

एक बाइक पर नजर आएं अमिताभ-सलमान-अभिषेक, विवेक से बदला लेने की हुई तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -