मालिनी अ‍वस्‍थी का नया छठ गीत हुआ रिलीज, देंखे ये बेहतरीन वीडियो
मालिनी अ‍वस्‍थी का नया छठ गीत हुआ रिलीज, देंखे ये बेहतरीन वीडियो
Share:

भोजपुरी की लोकप्रिय लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी की आवाज में बना भोजपुरी छठ गीत ‘आजा बबुआ’ टी-सीरीज हमार भोजपुरी पर रिलीज हो चुका है, जो विशेष तौर पर उत्तर भारत के लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है। इस सांग की विशेष बात ये है कि यह छठ पूजा के दौरान एक मां तथा उसके बेटे के मध्य के संवाद की सफल अभिव्‍यक्ति है, जिसे थ्री इडियट फेम एक्टर शरमन जोशी को लेकर मूवी ‘काशी इन सर्च ऑफ गंगा’ बना चुके लोकप्रिय डायरेक्टर धीरज कुमार ने बनाया है। धीरज शीघ्र ही पुलिकित सम्राट को लेकर मूवी ‘सुस्वागतम् खुशामदीद’ भी बना रहे हैं।

धीरज के इस छठ गीत में लोक आस्‍था के त्यौहार को बखूबी दिखाया गया है। इसका म्‍यूजिक वीडियो बहुत आकर्षक है। वही इस सांग में मालिनी अवस्‍थी की सुरीली आवाज मंत्रमुग्‍ध करने वाली है। इसको लेकर वे स्वयं भी बहुत प्रसन्न हैं तथा कहती हैं कि यह सांग इस वर्ष छठ व्रतियों तथा बिहार के लोगों के लिए बहुत स्पेशल होने वाला है। मैंने यह गाना गया है, इसलिए स्वयं को सौभाग्‍यशाली भी मानती हूं। मैं उत्तर भारत के सभी लोगों से निवेदन करूंगी कि वे इस गाने को अवश्य सुनें। साथ-साथ ये भी बोलना चाहूंगी कि इस बार छठ सरकार के दिशा-निर्देशों को मानते हुए छठ पूजा मनाएं।

वहीं, डायरेक्टर धीरज कुमार ने कहा कि भोजपुरी गाना ‘आजा बबुआ’ को उन लाखों मां की भावनाओं को समर्पित है, जिनके छठ पूजा के दिन अपने घर को नहीं आ पाते हैं। इस पीड़ा को मैंने स्वयं भी महसूस किया है। उन्‍होंने कहा कि मैं हर वर्ष छठ में घर जाता हूं। यदि किसी वर्ष मैं घर नहीं जा पाता हूं तो एक अजीब से बेचैनी रहती है। मेरी मां भी परेशान रहती हैं। ये गीत हर मां का दर्द बयां करता है, जिनके बच्चे त्योहार में घर नहीं आते। 

खेसारी लाल के डांस मूव्स ने लगाई आग, देंखे ये मजेदार वीडियो

इन भोजपुरी गानों के बिना अधूरी है छठ पूजा

धनुष के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिलें वन बिलियन व्यूज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -