धनुष के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिलें वन बिलियन व्यूज़

राउडी बेबी गीत ने एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की क्योंकि यह सोमवार, 16 नवंबर, 2020 को यूट्यूब पर 'वन बिलियन व्यूज़ क्लब' (100 करोड़) को पार करने वाला पहला दक्षिण भारतीय गीत बन गया है। धनुष-साय पल्लवी द्वारा अभिनीत राउडी बेबी का गीत "मारी" 2 ने संगीत की दुनिया में धमाल मचा दिया। वीडियो गीत 2 जनवरी, 2019 को जारी किया गया था, जो दुनिया भर के लोगों के बीच बहुत हिट हुआ था। प्रभु देवा की कोरियोग्राफी और आर्ट डिज़ाइन ने गाने को और अधिक महत्व दिया। धनुष ने ट्वीट में 'राउडी बेबी' को इतना प्यार देने के लिए फैंस का आभार व्यक्त किया।

कई एफएम स्टेशनों और संगीत चैनलों में राउडी बेबी नंबर एक पर बना रहा। यह रिलीज के समय एक चार्टबस्टर थी। लोगों ने कॉलेज के सांस्कृतिक कार्यक्रमों और शादियों और अन्य कार्यों के दौरान दोहराने के मोड का अनुभव किया है।

राउडी बेबी भारत का 15 वां गीत है जिसने YouTube पर एक बिलियन का अंक हासिल किया है। इस गीत को अब तक 3.9 मिलियन से अधिक लाइक्स और 647 K नापसंद मिल चुके हैं। मारी 2 का निर्देशन बालाजी मोहन द्वारा किया गया था और 21 दिसंबर 2018 को धनुष की वंडरबार फिल्म्स, लिस्टिन स्टीफन और राधिका के मैजिक फ्रेम्स द्वारा निर्मित किया गया था।

बेटी को जन्मदिन विश कर ऐश्वर्या ने शेयर की पार्टी की तस्वीरें

बीजिंग में भारतीय मिशन में मनाया गया दिवाली उत्सव

'शांति की प्रतिमा' का अनावरण कर बोले PM मोदी- 'मेरे लिए सौभाग्य की बात है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -