मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल ने मनाया अपना 61वां जन्मदिन

तिरुवनंतपुरम: महान मलयालम अभिनेता सुपरस्टार मोहनलाल शुक्रवार को केरल के सबसे लोकप्रिय स्टार के लिए हर तरफ से शुभकामनाओं के रूप में 61 साल के हो गए। पांच राष्ट्रीय पुरस्कारों के विजेता, उद्योग में वे लाल हैं, लेकिन जो लोग उन्हें प्रिय मानते हैं वे उन्हें 'ललेटन' कहते हैं और अभिनेत्री नीना गुप्ता के लिए वे मोहन हैं। चूंकि कोविड महामारी पूरे जोरों पर है, इसलिए कोई उत्सव नहीं होगा।

सुपरस्टार इस समय अपने चेन्नई स्थित आवास पर आराम कर रहे हैं। मोहनलाल के शानदार स्क्रीन करियर की शुरुआत 1978 में हुई, जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'थिरनोट्टम' की, जो डिब्बाबंद थी, लेकिन उनके पास पीछे मुड़कर देखने का कोई कारण नहीं था क्योंकि उनका लगभग 345 फिल्मों के लिए ग्रीस पेंट का एक शानदार करियर रहा है। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित उनकी सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर - "मरक्कर: अरबिकदालिनते सिंघम" वर्तमान में लॉकडाउन और इसके निर्माता के कारण रिलीज के लिए रुकी हुई है, जो उनके सबसे करीबी सहयोगी भी हैं - एंटनी पेरुंबवूर ने कहा कि वे फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

अगस्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म 'दृश्यम-2' एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई और सुपरस्टार के जन्मदिन पर पेरुंबवूर ने कहा कि वे एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है, जिन्होंने 'दृश्यम' के सीक्वल का निर्देशन किया था। 

मानवता पर मंडराया एक और ख़तरा, स्पेस स्टेशन से दिखा पिघलता हुआ विशालकाय ग्लेशियर...

अलबामा की गवर्नर ने स्कूलों को कक्षाओं में योग करवाने की अनुमति दी

122 लोगों की जिंदगी खा गया Tauktae, 2.6 लाख लोग अब भी राहत शिविर में..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -