धोखाधड़ी मामले में मलयालम निदेशक श्रीकुमार मेनन हुए गिरफ्तार
धोखाधड़ी मामले में मलयालम निदेशक श्रीकुमार मेनन हुए गिरफ्तार
Share:

मलयालम फिल्मकार ओडियन फेम के वाष्र्णेय श्रीकुमार मेनन को गिरफ्तार कर लिया गया है। अलप्पुझा दक्षिण पुलिस के अधिकारी गुरुवार रात पलक्कड़ स्थित उसके घर पहुंचे थे और ठगी के मामले में उसे हिरासत में ले लिया था। फिल्मकार के खिलाफ आरोप था कि उन्होंने एक अलप्पुझा कारोबारी से करीब 1 करोड़ रुपये वसूले थे, लेकिन फिल्म बनाने के समझौते का सम्मान करने में नाकाम रहे।

इससे पहले श्रीवालसम बिजनेस ग्रुप से संबंध रखने वाले राजेंद्रन पिल्लई ने श्रीकुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। यह शिकायत 2006 से वर्तमान के बीच हुए पैसों के लेन-देन को लेकर दायर की गई थी। अपनी शिकायत में राजेंद्रन पिल्लई ने आरोप लगाया था कि श्रीकुमार ने एक फिल्म के लिए उनसे 7 करोड़ रुपये लिए थे, जो कभी नहीं हुए। श्रीकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें 7 मई को अदालत में पेश किया गया। उस से अलप्पुझा साउथ थाने में भी पूछताछ की गई। उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 420 के तहत आरोप है।

कथित तौर पर श्रीकुमार ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था, लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था। श्रीकुमार मेनन निर्देशित माजनू वॉरियर "ओडियन" अभिनीत मोहनलाल। यह फिल्म 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

अल्लू अर्जुन के इस गाने ने तोड़ा रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मिले 600 मिलियन व्यू

दुखद: मशहूर पंजाबी स्टार-डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन, फैंस को लगा झटका

मदद मिलने के बाद भी नहीं बच पाया इस मशहूर अभिनेत्री का भाई, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -