सेल्फी लेने के लिए फैन ने नवाजुद्दीन को गर्दन पकड़कर घसीटा, देखे वीडियो

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आए दिन अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. नवाज को इंडस्ट्री के कुछ सबसे शानदार कलाकारों में से एक माना जाता हैं. उन्होंने अब तक गैंग्स ऑफ वासेपुर, मांझी, बदलापुर, किक, राघव रमन और हरामखोर जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग कर अपनी खास पहचान बना ली है. ऐसे में नवाज फैन फॉलोविंग के मामले में भी बाकि के बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें नवाज की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है. इन दिनों सेल्फी को लेकर कुछ ऐसा क्रेज बढ़ा है कि फैन्स जहां भी अपने फेवरेट स्टार को पाते हैं उसके साथ सेल्फी क्लिक करना चाहते हैं. हाल ही में नवाज का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में ये दिखाया गया है कि नवाज को फैन्स की सेल्फी भारी पड़ गई. बता दें इन दिनों नवाज कानपूर में अपनी आगामी फिल्म रात अकेली है की शूटिंग कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं नवाज जब अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे तभी सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन ने उन्हें गले पर से पकड़ लिया.

इतना ही नहीं फैन ने नवाज का गाला पकड़कर उन्हें पीछे भी खींच लिया. जी हां... जब नवाज का बॉलीगार्ड इस बदतमीज फैन को धमकाकर पीछे हटाने की कोशिश करने लगा तो इस फैन ने बिना गला छोड़े ही पीछे हटना शुरू कर दिया. यह पूरा नजारा किसी अन्य व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अपनी सौतन के बारे में करीना ने कह दी ऐसी बात, सुनकर लग सकता है सैफ को झटका!

मुकेश अम्बानी के बेटे का प्री वेडिंग बैश हुआ शुरू, दिखे ये सितारे

रणवीर सिंह की पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने किये ये कमेंट, होगया वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -