केरल के दिवंगत सीएम ओमन चांडी पर विवादित टिप्पणी कर घिरे मलयालम अभिनेता विनायकन
केरल के दिवंगत सीएम ओमन चांडी पर विवादित टिप्पणी कर घिरे मलयालम अभिनेता विनायकन
Share:

कोच्चि: मलयालम अभिनेता विनायकन केरल के दिवंगत मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ओमन चांडी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। एर्नाकुलम के एक कांग्रेस नेता ने विनायकन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, क्योंकि अभिनेता ने ओमन चांडी के शव को उनके पैतृक स्थान ले जाने वाले जुलूस के दौरान फेसबुक पर एक आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया था।

वीडियो में, विनायकन ने जुलूस की धीमी प्रगति पर ध्यान केंद्रित करने के लिए मलयालम मीडिया की आलोचना की और दिवंगत नेता के लिए तीन दिवसीय राज्यव्यापी शोक के पीछे के तर्क पर सवाल उठाया। उन्होंने ओमन चांडी के बारे में भी विवादास्पद टिप्पणी की और एक अन्य दिवंगत कांग्रेस नेता के करुणाकरन का उल्लेख किया, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं और सहानुभूति रखने वालों में और गुस्सा आ गया।

वीडियो को बाद में प्रतिक्रिया के कारण हटा दिया गया था। कांग्रेस (आई) एर्नाकुलम जिले के महासचिव अजीत अमीर बावा ने सहायक शहर पुलिस आयुक्त के पास अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके अतिरिक्त, विनायकन को लक्षित करने वाले साइबर हमलों की सूचना मिली है।

केरल के दो बार मुख्यमंत्री रह चुके ओमन चांडी का मंगलवार को बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में कैंसर के इलाज के दौरान 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा में काफी देरी हुई क्योंकि हजारों केरलवासी उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए मार्ग पर उमड़ पड़े, जिससे सामान्य तौर पर तीन से चार घंटे की यात्रा 27 घंटे से अधिक हो जाती है।

स्वस्थ शाकाहारी व्यंजनों का सेवन हो सकता है आपके लिए भी लाभकारी

'मणिपुर हिंसा में निश्चित रूप से विदेशी एजेंसियों का हाथ..', इंडियन आर्मी के पूर्व प्रमुख एमएम नरवणे का खुलासा

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद का वकील गिरफ्तार, उसके खिलाफ पहले से लंबित हैं कई केस

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -