मालविका मोहनन और वेदिका ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
मालविका मोहनन और वेदिका ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

देश महामारी की दूसरी लहर से लड़ने के लिए कड़ा संघर्ष कर रहा है। इस बीच सरकार लोगों से कोरोना का टीका लगवाने का आग्रह कर रही है। कई हस्तियां खुद को टीका लगवाने के महत्व के बारे में जागरूकता फैला रही हैं। वहीं कुछ ने अपने टीकाकरण जाॅब की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए। हाल ही में, दक्षिण की अभिनेत्री वेदिका और मालविका मोहनन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्पेस पर पोस्ट साझा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedhika (@vedhika4u)

इसे अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर ले जाते हुए, मालविका मोहनन ने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर एक तस्वीर साझा की और अपने टीकाकरण की घोषणा की। वहीं वेदिका ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से जाब पाने और सुरक्षित रहने का आग्रह किया। वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “सत्यापित #Vaccinated #Vaccination। एक छोटी सी चुभन ... और एक झटके में हो गई" इस बीच, कई हस्तियां अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपने सोशल मीडिया स्पेस पर तस्वीरें साझा करके टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं।

विशेष रूप से, वेदिका सक्रिय रूप से जरूरतमंद लोगों के लिए ऑक्सीजन सांद्रता और अस्पताल के बिस्तरों के बारे में जानकारी साझा कर रही है। अभिनेत्री उन लोगों तक पहुंचने के लिए दोस्तों के एक समूह में शामिल हो गई है, जिन्हें चिकित्सा की आवश्यकता है। दूसरी ओर, मालविका मोहनन, धनुष के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। कार्तिक नरेन द्वारा निर्देशित, अभी तक शीर्षक वाली फिल्म नहीं है।

राम पोथिनेनी की फिल्म इस्मार्ट शंकर ने यूट्यूब पर बनाया एक और रिकॉर्ड

2 जून को होगा विश्वामित्र सेन का आगामी पागल सॉन्ग, शेयर की पोस्ट

जूनियर एनटीआर ने अपने छोटे बेटे के लिए आयोजित किया अक्षराब्यास्यम समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -