राम पोथिनेनी की फिल्म इस्मार्ट शंकर ने यूट्यूब पर बनाया एक और रिकॉर्ड

पुरी जगन्नाथ तेलुगु फिल्म उद्योग के लोकप्रिय और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं में से एक हैं। पुरी जगन्नाथ फिल्म इस्मार्ट शंकर में युवा और ऊर्जावान अभिनेता राम पोथिनेनी ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर बना दिया। इस्मार्ट शंकर का हिंदी डब संस्करण पिछले साल फरवरी के महीने में यूट्यूब पर जारी किया गया था और इसने उत्तर भारतीय फिल्म प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। 

वही अब हिंदी वर्जन ने यू ट्यूब पर रिकॉर्ड बना दिया है। आईस्मार्ट शंकर के हिंदी डब संस्करण को 200 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्शन ड्रामा आईस्मार्ट शंकर राम पोथिनेनी के लिए यूट्यूब पर चौथी 20 करोड़ की फिल्म है और यह उत्तर भारतीय क्षेत्रों में उनकी लोकप्रियता को साबित करता है।

एक्शन कॉमेडी और थ्रिलर ड्रामा में निधि अग्रवाल और नाभा नटेश भी प्रमुख महिलाएँ हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, पुरी जगन्नाथ आगामी द्विभाषी नाटक लिगर का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें युवा और हो रहे अभिनेता विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। और इसमें प्रमुख महिला के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं। खेल की पृष्ठभूमि वाली इस फिल्म को पुरी, चार्मी कौर और करण जौहर ने संयुक्त रूप से निर्देशित किया है।

जूनियर एनटीआर ने अपने छोटे बेटे के लिए आयोजित किया अक्षराब्यास्यम समारोह

तेलुगु फिल्मों के जरिए खुशी कपूर करेगी डेब्यू? इस फिल्म में आएंगी नजर

निखिल के बर्थडे पर जारी हुआ फिल्म ’18 Pages’ का फर्स्ट लुक, अनुपमा भी आईं नजर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -