मालाश्री ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
मालाश्री ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

अभिनेत्री मालाश्री ने कोविड वैक्सीन की अपनी पहली खुराक प्राप्त की है और टीकाकरण की तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया है, "टीकाकरण थम्स अप #GetVaccinated #CovidVaccine #StaySafeStayHealthy।" श्रीइमुरली, आशिका रंगनाथ, पुनीत राजकुमार, शिवराजकुमार, रमेश अरविंद जैसे कई चंदन अभिनेताओं ने टीका लिया है और लोगों से टीकाकरण कराने का अनुरोध कर रहे हैं।

मलाश्री, जो 80 और 90 के दशक के अंत में कंसिना रानी के नाम से लोकप्रिय थीं, ने अपनी पहली फिल्म नंजुंडी कल्याण के बाद से कई तरह के पात्रों को चित्रित करके खुद के लिए एक जगह बनाई। बाद में उन्होंने चामुंडी, दुर्गी, कन्नड़दा किरण बेदी, शक्ति और वीरा जैसी एक्शन फिल्मों में अभिनय किया। उनकी फिल्में चामुंडी और दुर्गा ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

अभिनेत्री ने 26 अप्रैल को कोविड-19 जटिलताओं के कारण अपने पति रामू को खो दिया। बड़े बजट की फिल्मों के निर्माण के कारण रामू ने कोटि रामू के नाम से 30 से अधिक फिल्मों का निर्माण किया था। उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव तुमकुर में किया गया। सिल्वर स्क्रीन पर, मालाश्री को आखिरी बार 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म उप्पी हुल्ली खरा में देखा गया था। उन्होंने मुश्किल समय में उनका समर्थन करने के लिए शुभचिंतकों और फिल्म बिरादरी को धन्यवाद देने के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखा था।

सिविल सोसाइटी ने मिजोरम के सीएम से कोविड-19 स्थिति पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाने का किया आग्रह

वैक्सीन अनिवार्य करने से हाई कोर्ट का इंकार, कहा- जबरदस्ती टीकाकरण 'मौलिक अधिकारों' का हनन

इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में NIA ने कारगिल से गिरफ्तार किए 4 युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -