फिल्म मलंग में दिशा पाटनी की जगह कृति सेनन को मिला था ऑफर, इस वजह से किया मना
फिल्म मलंग में दिशा पाटनी की जगह कृति सेनन को मिला था ऑफर, इस वजह से किया मना
Share:

फिल्म मलंग की शूटिंग जब से शुरू हुई तभी से इस फिल्म की हर तरफ चर्चा चल रही है. डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म मलंग में आदित्य और दिशा की जोड़ी पहली बार देखने को मिलने वाली है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म में आदित्य-दिशा का जबरदस्त रोमांस दिखने वाला है और साथ ही काफी मर्डर होते हुए भी नजर आएंगे.
जहां फैंस को आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की ये आने वाली रोमांटिक जोड़ी पसंद आ रही है. वहीं खबर है कि दिशा पाटनी नहीं बल्कि कृति सेनन इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद थी.

अगर खबरों की मानें तो कृति सेनन ने इस फिल्म को वक्त ना होने के वजह से छोड़ दिया था. अपने हालिया इंटरव्यू में डायरेक्टर मोहित सूरी ने भी इस बारे में बात की है. मोहित ने साफ बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने थ्रिलर फिल्म मलंग के लिए कृति सेनन से बातचीत की थी और कृति ने फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ा था. लेकिन जब उन्होंने शूटिंग की प्लानिंग की तो चीजें ठीक नहीं रहीं. इसके साथ ही मोहित ने ये भी बताया कि क्योंकि मलंग एक मल्टीस्टारर फिल्म है तो सभी एक्टर्स का समय एक साथ मिल पाना बहुत मुश्किल बात थी. कृति के फिल्म छोड़ने की बात को खारिज करते हुए मोहित ने बताया कि कैसे मलंग में काम करने के लिए कृति सेनन को अपने 6 महीने खराब करने पड़ते और इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ना करने का निर्णय लिया था. 

मोहित ने कहा, 'एक डायरेक्टर के तौर पर मेरा काम था एक एक्टर से बात करना. मैंने वो किया लेकिन उन्हें हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों के ऑफर भी मिल गए थे. कृति, मलंग में काम करना चाहती थीं लेकिन फिर उन्हें ये फिल्म छोड़कर दूसरी फिल्में चुननी पड़ीं.' आपको बता दें कि फिल्म मलंग में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के साथ अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने की बॉलिवुड में डेब्यू की तैयारी, पिता ने कहा-'उसे कोई नहीं रोक सकता'

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के इस गाने पर स्टेप भूल गयी थी श्रद्धा कपूर, जानिये फिर क्या हुआ

इस अभिनेता संग आनंद एल राय की अगली फिल्म में नजर आएँगी सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -