लाल रंग के कपड़े में नमक बांधकर रख दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल

Feb 12 2019 06:00 AM
लाल रंग के कपड़े में नमक बांधकर रख दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल

कहते हैं नमक का इस्तेमाल घर के खाने को लजीज बनाने के लिए किया जाता है. ऐसे में नमक खाने के अलावा जीवन को सफल भी बना सकता है. जी हाँ, अगर आप अपने जीवन को सफल बनाना चाहते हैं और जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो यह उपाय कर सकते हैं जो आज हम आपको बताने जा आरहे हैं. इस उपाय को करने से आप अमीर बन सकते हैं और आपके घर में धन के भंडार खुल सकते हैं.आइए बताते हैं.

उपाय - कहते हैं डली वाला नमक लाल रंग के कपड़े में बांधकर घर के मुख्य द्वार पर लटकाने से घर में किसी बुरी ताकत का प्रवेश नहीं होता है और कारोबर में उन्नति के लिए अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान के मुख्य द्वार पर और तिजोरी के ऊपर लटकाना लाभप्रद होता है.

* कहा जाता है रात को सोते समय पानी में एक चुटकी नमक मिलकार हाथ पैर धोने से तनाव दूर होता है और नींद अच्छी आ जाती है और राहू और केतु के अशुभ प्रभाव भी इससे दूर हो जाते हैं. इसी के साथ घर में सकारात्मक ऊर्जा की वृद्धि के लिए रॉक साल्ट लैंप रखना लाभदायक होता है और वास्तु विज्ञान के अनुसार यह पारिवारिक जीवन में आपसी तालमेल के साथ ही सुख समृद्धि को बढ़ाने में भी सहायक माना जाता है.

* कहते हैं स्वास्थ्य संबंधी मामलों में भी यह सकारात्मक प्रभाव डाल देता है और घर की खुशियां बच्चों से होती हैं और अगर बच्चे बीमार हो जाएं तो पूरा घर परेशान हो जाता है. ऐसे में हफ्ते के एक दिन पानी में चुटकी भर नमक मिलाकर बच्चों को नहलाएं तो नजर दोष से बच्चे बचे रहते हैं.

अगर आप भी डालते हैं पक्षियों को दाना तो पढ़ लें यह खबर वरना होगा बहुत बुरा

अगर आपके हाथ के अंगूठे में बना है आधा चाँद तो जल्दी पढ़ ले यह खबर

अगर आप भी धारण करना चाहते है मोती तो पहले पढ़ ले यह खबर..