AAP नेता बोले- ‘अडानी के घोटाले पर छोडूंगा नहीं', फिल्ममेकर बोले- 'पहले जेल में बंद अपने साथियों को छुड़ाइए'
AAP नेता बोले- ‘अडानी के घोटाले पर छोडूंगा नहीं', फिल्ममेकर बोले- 'पहले जेल में बंद अपने साथियों को छुड़ाइए'
Share:

आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। साथ ही अडानी को लेकर भी बयान दिया है। दरअसल, AAP के नेता एवं दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की 5 दिनों की ईडी रिमांड बढ़ा दी गई है।

वही इसको लेकर पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जांच एजेंसियों के साथ-साथ भाजपा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। संजय सिंह ने कहा कि मोदी जी कान और आपका चेला अडानी कान खोलकर सुन लीजिए। अडानी महाघोटाले पर पूरे देश के सामने बेनकाब करूंगा। उनके पश्चात् फले ही आप मुझे फांसी चढ़ा दो। कोई चिंता नहीं पूरी ईमानदारी से जीवन जिया है। यदि कुछ मिल जाए तो मुझे 10 गुना सजा दो मगर अडानी के घोटाले पर छोडूंगा नहीं। अब इस पर जाने माने कॉमेडियन अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

संजय सिंह का प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते का वीडियो ट्वीट करते हुए फिल्मनिर्माता अशोक पंडित ने लिखा कि ‘पहले तुम्हारे साथी जो लूट पाट के आरोप में जेल में हैं उनको छुड़ाइए। ऐसा लग रहा है की जैसे कि वह आपके कभी थे ही नहीं। पूरी तरह से भुला दिया।’ बता दें अशोक पंडित सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह बॉलीवुड से लेकर सियासत तक के मुद्दे पर अपना पक्ष रखने के लिए जाने जाते हैं। अशोक पंडित के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

दिल्ली : लिफ्ट में हुआ दर्दनाक हादसा, 29 वर्षीय युवक ने तोड़ा दम

RSS से जुड़े किसान संघ ने शिवराज सरकार को दी चेतावनी, जानिए मामला

कोलकाता में फिल्म स्टूडियो में भड़की भीषण आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -