नवाज ने अपने भाई के साथ काम करने से क्यों किया मना, जानें
नवाज ने अपने भाई के साथ काम करने से क्यों किया मना, जानें
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने काबिल और करामाती अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में तो आप सभी जानते है| नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में अपनी मेहनत और लगन से  मुकाम हासिल किया है| इसके साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने अभिनय से फैंस के दिलो में अपनी अहम जगह बना ली  है| नवाजुद्दीन सिद्दीकी तक अंतर्राष्ट्रीय और देसी फिल्म निर्माताओं का पहुंचना आसान नहीं है। इसके साथ ही नवाजुद्दीन का काम अब उनके भाई शमास नवाब सिद्दीकी नहीं देख रहे है। वहीं दोनों के कारोबारी रिश्ते खत्म हो चुके हैं। और, इस बात की पुष्टि नवाजुद्दीन के आधिकारिक प्रवक्ता ने भी कर दी है। इसके साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से ही इस बात की सुगबुगाहट चल रही थी कि नवाज और शमास के रास्ते अलग हो चुके हैं। 

इसके साथ ही बताया जा रहा हैं कि दोनों भाइयों के बीच कड़वाहट एक फिल्म को लेकर पैदा हुई है जिसे नवाज के भाई शमास निर्देशित करना चाहते थे। वहीं नवाज को लेकर शमास की एक फिल्म बोले चूड़ियां भी निर्माणाधीन है| वहीं  इस नई फिल्म का नाम 'चलता पुर्जा' बताया जा रहा है और इसके लिए नवाजुद्दीन तैयार नहीं हुए थे । इसके साथ ही दोनों में इसी बात को लेकर कई बार कहा सुनी होने की बात भी सामने आई है। वहीं फिल्म इंडस्ट्री में सुबह से शनिवार सुबह से इस बात को लेकर चर्चा रही कि दोनों में इस फिल्म को लेकर वाद विवाद अधिक बढ़ गया तो इन्होंने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। इसके अलावा दोनों ही भाइयों ने मिलकर ये फैसला लिया कि भविष्य में दोनों के रास्ते अलग-अलग रहेंगे। 

वहीं कोई भी व्यावसायिक तौर पर एक दूसरे से संबंध नहीं रखेगा। वहीं इस बड़ी घटना के बाद शमास ने कथित तौर पर एक संदेश फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भेजा जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बिजनेस मैनेजर का पद छोड़ने की सूचना दी। ऐसा बताया जा रहा है कि जब से नवाज ने सिनेमा में कदम रखा है, शमास पहले दिन से ही नवाज के बिजनेस मैनेजर का पद संभाले हुए थे। वहीं इस बारे में जब एक मीडिया रिपोर्टर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से संपर्क किया तो उनके आधिकारिक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की और कहा, “वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के मैनेजर के तौर पर काम किया करते थे, वहीं अब वह निर्देशन पर अपना ध्यान दे रहे हैं।”

Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

पंगा के बाद अश्विनी तिवारी लेकर आयी है घर की मुर्गी

तीन दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे अनुपम खेर, नहीं मिला लीड रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -