साजिद नाडियाडवाला और टाइगर श्रॉफ की मैगजीन शूट से आउट हुई तस्वीरें

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर और साजिद की जोड़ी ने 2014 में हीरोपंती के लिए हाथ मिलाया था और हमेशा बेहतरीन एक्शन दृश्यों का निर्माण भी किया गया है। और हाल ही में "बागी 3" के साथ इस जोड़ी ने एक बार फिर अपना जादू बिखेर दिया है जो अविस्मरणीय है और हर फिल्म के साथ एक्शन का बढ़ता स्तर, दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। इसके साथ ही बी-टाउन की पसंदीदा जोड़ी ने इस बार एक प्रमुख मैगज़ीन पर अपना जादू बिखेरा है जिसकी अनदेखी तस्वीरें देखकर आप भी मुरीद हो सकते है । इसके अलावा टाइगर इस तस्वीर में आर्मी ग्रीन पुलओवर, स्ट्रिपड पेंट्स और सफ़ेद शूज के साथ अपने कूल और कैज़ुअल लुक में नज़र आ रहे है। 

वही, साजिद नाडियाडवाला को एक आसमानी नीले रंग के ब्लेज़र के साथ एक प्लैन सफेद टी शर्ट और क्लियर चश्मे में देखकर आप भी भौचक्के रह जा सकते है । इसके अलावा यह पॉवर पैक जोड़ी डैपर अंदाज़ में पोज़ देते हुए देखे गए है| जहां टाइगर ने पेंट्स के साथ काले ब्लेज़र और जूतों के साथ अपना लुक पूरा किया है। इसके साथ ही , साइलेंट शोमैन साजिद नाडियाडवाला ब्लेजर, नीले रंग की पैंट और काले जूतों के साथ चश्मा पहने हुए नज़र आये। वहीं  कुछ एक्शन स्किल्स की झलक देते हुए, टाइगर श्रॉफ ब्लू नीट, पैन्ट्स और सफेद जूते पहने हुए नज़र आ रहे है। वही, साजिद नाडियाडवाला एक ट्रेंच कोट पैंट और जूतों के साथ लेयर्ड काले रंग की नीट में पोज़ देते हुए नज़र आ रहे है।

इसके अलावा मोनोक्रोमैटिक कलर स्कीम के साथ यह जोड़ी नीले रंग में नज़र आई जिसमें टाइगर ने सफेद रंग और साजिद नाडियाडवाला ने काले रंग के साथ यह लुक पूरा किया है। वहीं एक परफ़ेक्ट पार्टी लुक और एक्शन की झलक देते हुए, यह जोड़ी सूट में ट्वीनिंग करते हुए नज़र आई जिसमें टाइगर ने बैंगनी रंग के जूतों के साथ और साजिद ने एक बौ के साथ अपने लुक में परिवर्तन किया है। इस पावर पैक की जोड़ी ने हमेशा दर्शकों का मनोरंजन किया है और हीरोपंती से लेकर बागी 3 तक अपना जादू पैदा बिखेरने में सफ़ल रही है, जिसे अपनी हालिया रिलीज के लिए खूब सरहाया जा रहा है। इसके साथ ही सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी में से एक "बागी 3" की तीसरी किस्त रिलीज़ हो गई है जो सकारात्मक समीक्षा के साथ सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन कर रही है! और अब, यह जोड़ी "हीरोपंती 2" के साथ कुछ नया बनाने की प्रक्रिया में है जो 16 जुलाई 2021 में रिलीज हो सकती है ।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by FHM India (@fhmindia) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by FHM India (@fhmindia) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by FHM India (@fhmindia) on

Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

पंगा के बाद अश्विनी तिवारी लेकर आयी है घर की मुर्गी

तीन दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे अनुपम खेर, नहीं मिला लीड रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -