अर्जुन संग रिश्ते को बुरा बोलने वालों पर भड़कीं मलाइका, कहा- 'नहीं रोक सकते...'
अर्जुन संग रिश्ते को बुरा बोलने वालों पर भड़कीं मलाइका, कहा- 'नहीं रोक सकते...'
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के कारण खूब सुर्ख़ियों में हैं और आए दिन दोनों के प्यार के किस्से सामने आते रहते हैं. वैसे दोनों खुलेआम सबके सामने अपने रिश्ते को कुबुल कर चुके हैं भले ही वह इशारों इशारों में हुआ हो. ऐसे में दोनों को आए दिन एक साथ स्पॉट किया जाता हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जिन्हे इन दोनों का रिश्ता रास नहीं आता है और इसी कारण से दोनों स्टार्स को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है.

जी हाँ, वहीं अब इस बात से मलाइका भड़क चुकीं हैं और वह खुलकर सामने आई हैं इसी के साथ इस बार उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलिंग पर खुलकर बात की और मलाइका ने कहा कि ''उनका और अर्जुन का रिलेशनशिप ऐसी नेगेटिव बातों से बिल्कुल प्रभावित नहीं है. ये सब चीजें आम हैं.'' इसी के साथ लोगों के नेगेटिव कमेंट्स पर मलाइका ने कहा- 'आप लोगों को नहीं रोक सकते, ये उनकी खुद की राय है. लोग हर चीज की जांच-परख करते हैं. मान लीजिए अगर आप इस बिजनेस में हैं, आपको इन सब चीजों की आदत हो जाएगी. ये स्थिति किसी भी सेलेब्रेटी के सामने हो सकती है.'

इसी के साथ आपको याद हो कि बीते दिनों ही मलाइका ने अपने डॉगी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'खुशनुमा रविवार.' और दिल वाला इमोजी भी बनाया था. उनकी शेयर की गई तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'फोटोग्राफर के पास बहुत क्षमता है लड़की.' दोनों आए दिन एक दूजे की तस्वीर पर कमेंट्स करते हैं.

सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी

छिछोरे का एक और ट्रेलर जारी, आपकी कॉलेज मेमोरीज आ जाएगी याद

Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -