सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी
सोनम कपूर ने किया बड़ा खुलासा, शरीर में है इस चीज़ की कमी
Share:

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर आहूजा फिलहाल कई कारणों से चर्चा में हैं. बीते दिनों ही उन्होंने भारत पाकिस्तान को लेकर एक बयान दिया था जिस पर बवाल हो गया था. वहीं उनकी एक फिल्म भी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ऐसे में अब उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुलासा किया है कि वे आयोडीन की कमी से पीड़ित हैं. जी हाँ, हाल ही में सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा - ''सभी शाकाहारी और वीगन लोगों के लिए जानकारी. प्लीज आप इस चीज का ख्याल रखें कि आप उसी नमक का इस्तेमाल करें जिसमें आयोडीन की मात्रा हो. मुझे अभी मालूम चला कि मुझमें आयोडीन की कमी है.''

सोनम ने ये भी कहा कि ''टेबल सॉल्ट आयोडीन पाने का सबसे आसान साधन है.'' आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड में कई सेलेब्स ऐसे हैं जो वीगन बन गए हैं और कई मायनों में इसे ट्रेंडसेटर भी माना जाता है. इसी के साथ बीते दिनों भारत के कप्तान विराट कोहली ने भी अनाउंस किया था कि ''वे भी वीगन बन रहे हैं.'' आपको बता दें कि वीगन वो लोग होते हैं जो जानवरों से मिलने वाले मीट और दूध पदार्थों से भी दूर रहते हैं और अपने खाने की चीजों के लिए पेड़ पौधों से बनी चीज़ों पर ज्यादा निर्भर रहते हैं.

मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वीगन डाइट किसी भी इंसान के लिए सबसे ज्यादा स्वस्थ डाइट होती है और यही डाइट पर्यावरण के लिहाज से भी सबसे बेहतरीन डाइट है. ऐसे में अब सोनम इसे लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं.

रेप का आरोप लेकर परेश रावल के घर पहुंची पुलिस लेकिन...

छिछोरे का एक और ट्रेलर जारी, आपकी कॉलेज मेमोरीज आ जाएगी याद

Collection : अपनी ही फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही अक्षय कुमार की मिशन मंगल, जानें कुल कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -