मलाइका के इस फोटोशूट ने उड़ाई सबकी नींदें
मलाइका के इस फोटोशूट ने उड़ाई सबकी नींदें
Share:

मलाइका अरोड़ा ने आए दिन ऐसे ऐसे फोटोशूट करवाएं हैं जो लोगों के दिलों में छा जाते हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो दिल को छू लेने वाला है. जी हाँ, हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट फोटो शेयर की है और लिखा है #Repost @manekaharisinghani with @get_repost#streetstylegamestrong @malaikaaroraofficial in @annakikiofficial x @dhruvkapoor x @shoplune @aashipurohit2 x @gypsy.girl.world MUH @mehakoberoi Managed by @ektakauroberoi @tejasnerurkarr

इस फोटो में आप देख सकते हैं वह दिल को छू लेने वाले पोज देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. इसमें मलाइका का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है और उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को घायल कर रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर के प्रिंट वाला ट्राउजर और ब्लेजर पहना हुआ है और साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है. आप देख सकते हैं इसमें मलाइका ने लाइट ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं जो उन्हें काफी ग्लैमरस लुक दे रहे हैं. मलाइका 46 की उम्र में भी वह एक दम फिट और ग्लैमरस दिखती हैं और उन्हें कोई पछाड़ नहीं सकता है.

मलाइका अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए जिम में घंटो पसीना बहाती हैं जो आपने देखा ही होगा. इन दिनों मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ा हुआ है और दोनों अक्सर एक साथ घूमते, पार्टी करते और हैंगआउट करते दिखाते है.

'मुन्ना बदनाम हुआ डार्लिंग तेरे लिए' हुआ रिलीज, चुलबुल पांडेय ने कर दिया कांड

बंद हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग, जानिए क्या है वजह

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -