बंद हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग, जानिए क्या है वजह
बंद हुई दोस्ताना 2 की शूटिंग, जानिए क्या है वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं. ऐसे में दोनों इस फिल्म की शूटिंग के पहले शैड्यूल के लिए चंडीगढ़ पहुंचे हैं और कार्तिक ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है, उन्होंने इंस्टाग्राम पर क्लैप बोर्ड के साथ फोटो शेयर की थी जो हम आपको दिखा चुके हैं. वहीं सामने आई खबरों के मुताबिक चंडीगढ़ शैड्यूल की शूटिंग पूरी करने के बाद दोस्ताना 2 की टीम दिल्ली में शूटिंग करने वाली थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही ये कैंसिल हो गई है.

जी हाँ, ऐसी खबरें आईं हैं कि दिल्ली अभी गैस चैंबर बना हुआ है और यहां प्रदूषण ज्यादा फैल गया है इस कारण से कार्तिक और जान्हवी की दोस्ताना 2 की दिल्ली शैड्यूल की शूटिंग फिलहाल के लिए बंद की जा चुकी है. आपको बता दें कि फिल्म की कास्ट और क्रू को दिल्ली में सांस लेने में परेशानी होगी और विजिबिलिटी कम होने की वजह से कैमरे से भी सीन ठीक से शूट नहीं हो पाएंगे और इसी कारण से ऐसा तय किया गया है कि ''मौसम ठीक होने के बाद भी दिल्ली शैड्यूल की शूटिंग की जाएगी.''

आप सभी को बता दें कि कार्तिक और जान्हवी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं और इसमें उनके साथ लक्ष्य नजर आने वाले हैं. इसी के साथ आपको पता हो कि यह फिल्म 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का दूसरा इंस्टॉलमेंट है और इसके पहले पार्ट में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन लीड रोल में दिखाई दिए थे.

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

सारा अली ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देखिये हॉट पिक्स

बीमार हुईं दीपिका पादुकोण, फोटो शेयर कर लिखा- 'ज्यादा ही मस्ती कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -