एथनिक लुक से मलाइका ने लगाई अपने फैंस के दिलों में आग
एथनिक लुक से मलाइका ने लगाई अपने फैंस के दिलों में आग
Share:

हाल ही में बॉलीवुड में सभी को अपने सेक्सी फिगर से मदहोश करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपना सेक्सी लुक दिखाया है. जी हाँ लेकिन इस बार वह ट्रेडिशनल लुक्स में सेक्सी नजर आईं हैं. वैसे तो वह अक्सर अपनी तस्वीरों और पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार उनकी तस्वीरें कुछ ख़ास है. मलाइका को सुर्खियों में रहना पसंद है इस कारण वह कुछ ना कुछ ऐसा कर ही जाती हैं जिससे वह चर्चाओं में रहे. ऐसे में अभी कुछ घंटो से सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें खूब वायरल होती दिखाई दे रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इन तस्वीरों में खूबसूरत मलाइका अरोड़ा का एथनिक लुक सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और इसी के साथ यह फैंस पेज पर भी शेयर की गईं हैं और ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं और इनमे वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

जी दरअसल नवरात्रि के दौरान मलाइका अरोड़ा सूरत में एक इवेंट में पहुंची थी और उस समय उन्होंने ये लुक कैरी किया था और उसके पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है #Repost @manekaharisinghani with @get_repost@malaikaaroraofficial in @ampmfashions x @apalabysumitofficial asstd by @aashipurohit2 x @gypsy.girl.world MUH @meghnabutanihairandmakeup @swapnil_kore_photography managed by @ektakauroberoi #enavillage #navratri आप देख सकते हैं उनका लुक बाकी सबसे बहुत अलग और मदमस्त कर देने वाला है. फिलहाल सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये एथनिक लुक बहुत सुर्ख़ियों में छाया है.

हम बचपन से करते आ रहे हैं दुर्गा पूजा, हर साल धूमधाम से मनाते हैं नवरात्री - राकेश रोशन

बाईपास रोड : सो गया ये जहां गाना कल होगा रिलीज, टीजर में सामने आई अनोखी दास्तां

गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं करण जौहर, जन्मदिन पर शेयर की प्यारभरी पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -