हम बचपन से करते आ रहे हैं दुर्गा पूजा, हर साल धूमधाम से मनाते हैं नवरात्री - राकेश रोशन
हम बचपन से करते आ रहे हैं दुर्गा पूजा, हर साल धूमधाम से मनाते हैं नवरात्री - राकेश रोशन
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक राकेश रोशन अपने परिवार के साथ जुहू के दुर्गा पूजा पंडाल में महानवमी के मौके पर माँ दुर्गा का दर्शन करने के लिए पहुंचे। वहां दर्शन करने के बाद प्रेस वालों से बातचीत करते हुए राकेश रोशन ने बताया कि वो प्रति वर्ष दुर्गा पूजा के उत्सव को बहुत धूमधाम से मनाते है। 

एक निर्देशक की लाइफ में स्पिरिचुअल होना कितना महत्वपूर्ण है, इस पर बात करते हुए राकेश रोशन ने कहा कि, "ये बचपन से ही माँ बाप सिखाते हैं। दुर्गा माता से हमारा ऐसा रिश्ता है कि मेरी मां बंगाली थी, तो हम बचपन से ही नवरात्री का पर्व मनाते आए हैं। मेरी फैमिली प्रति वर्ष दुर्गा पूजा का उत्सव बहुत धूमधाम से मनाती है।" राकेश रोशन ने आगे कहा कि, "हम माँ दुर्गा से बस यही मागते है कि सब सुख शांति में चले, केवल हमारा ही नहीं बल्कि सभी का। जब सभी सुख शांति में चलेंगे, तभी तो सुख शांति कायम रहेगी।'

राकेश रोशन ने अपने पुत्र और बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज हुई फिल्म "वॉर" के बारे में बात करते हुए कहा की, "मुझे फिल्म काफी पसंद आई। ऋतिक और टाइगर ने बेहतरीन काम किया है और निर्देशक ने भी अच्छा काम किया है। फिल्म बहुत अच्छी है और यह एक बहुत बड़ी मूवी है। यदि आप लोगो ने फिल्म नहीं देखी है, तो अवश्य देखिए। और देखिए कि भारत में भी हॉलीवुड टाइप की फिल्में बन सकती है।"

गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं करण जौहर, जन्मदिन पर शेयर की प्यारभरी पोस्ट

'साहो' की एक्ट्रेस ने की सगाई, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

आम्रपाली दुबे ने इस गाने में की जबरदस्त चिपका-चिपकी, फैंस के मुंह रह गए खुले के खुले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -