गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं करण जौहर, जन्मदिन पर शेयर की प्यारभरी पोस्ट
गौरी खान से बहुत प्यार करते हैं करण जौहर, जन्मदिन पर शेयर की प्यारभरी पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, आज गौरी का 49वां जन्मदिन है और इस मौके पर उन्हें ढेरों बधाइयां मिल रहीं हैं. वहीं हाल ही में करण जौहर ने बहुत ही प्यारभरे अंदाज में गौरी को बर्थडे विश किया, जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर गौरी खान की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ''मेरे जीवन में सबसे मजबूत मूक समर्थन सिस्टम को जन्मदिन की शुभकामनाएं ... सबसे वास्तविक व्यक्ति जिसे मैं जानता हूं ... अंदर से खूबसूरत और हमेशा बाहर से भी खूबसूरत .... और किसी को भी उसके खाली घूरने से मूर्ख नहीं होना चाहिए क्योंकि वह अपनी टिप्पणियों के साथ बिंदु पर हास्यास्पद है! वह मुझे अपने तनाव मुक्त जीवन जीने के तरीके के बारे में बताकर हंसती है वह जानती है कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं) वह भी इस बात पर गर्व करती है कि उसने कैसे अपने लिए एक ठोस पेशेवर क्षेत्र बनाया है और सुपर सफलतापूर्वक एक डिजाइन इंटरप्राइज चला रही है ... मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ गौरी! आपको महसूस नहीं होता कि आप हमारे जीवन की ताकत हैं .... हमेशा चमकते रहो!! जन्मदिन की शुभकामनाएं''

आपको बता दें कि करण जौहर और गौरी खान हमेशा ही एक-दूसरे के काम की सराहना करते रहते हैं और दोनों को अक्सर एक दूजे की तारीफें करते देखा जाता है. करण और गौरी की मुलाकात 'दिलवाले दुल्हानिया ले जाएगे' की शूटिंग के दौरान हुई थी और उसके बाद से दोनों अच्छे दोस्त हैं.

'साहो' की एक्ट्रेस ने की सगाई, तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

मॉर्निंग वॉक के दौरान प्रीती जिंटा को दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, वायरल हो रहा वीडियो

दूसरी बार मां बनने वाली हैं लिसा हेडन, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -