VIDEO: ये था मलाइका का अर्जुन कपूर को भेजा आखिरी मैसेज, पढ़कर उड़ेंगे आपके होश
VIDEO: ये था मलाइका का अर्जुन कपूर को भेजा आखिरी मैसेज, पढ़कर उड़ेंगे आपके होश
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने नए-नए लुक के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीं अपने लुक्स के अलावा अदाकारा अपनी फिटनेस और अपने लव रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा रहता है और दोनों को साथ भी देखा जाता है। अब हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक शो का बताया जा रहा है है जिसमें एक्ट्रेस, मॉडल मिलिंद सोमन के सवालों के जवाब देती हुई नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Supermodel Of The Year S2 (@supermodeloftheyear.2)

जी दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में सबसे पहले मिलिंद सवाल करते हैं कि 'आपने अर्जुन को आखिरी मैसेज क्या किया है।' इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका शर्माती हुई अपना फोन उठाती है और बताती हैं कि, 'उन्होंने लिखा है आई लव यू टू।' वहीं इसके बाद मिलिंद एक्ट्रेस से पूछते हैं कि 'उन्हें किस तरह का लड़का पसंद है डेटिंग के लिए।' इस पर मलाइका मिलिंद को बताती हैं कि 'उन्हें डेटिंग के लिए ऐसा इंसान पसंद है, जो एक बेहतरीन किसर हो।'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि मलाइका, एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं और दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है। दोनों अलग-अलग शहरों में भी साथ जाते हैं और दोनों पार्टियों में भी साथ देखे गये हैं। वहीं खबरों की मानें तो यह कपल जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकता हैं, हालाँकि अब तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है।

UN की बेस्ट विलेज लिस्ट में भारत के 3 गाँव शामिल, जानिए किन राज्यों में आते हैं ये गाँव

संयुक्‍त राष्‍ट्र के अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुआ ओरछा का ये गांव

जलियांवाला बाग के चारों तरफ से हटी धारा 144

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -