बॉलीवुड और ड्रग्स पर अब इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
बॉलीवुड और ड्रग्स पर अब इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल पर जानकारी सामने आई है। तभी से इसे लेकर बॉलीवुड से संबंधित भी कई खुलासे हो रहे हैं। इंडस्ट्री में ही कार्य करने वाले कई स्टार्स अब इस एंगल पर खुलकर सामने आ रहे हैं तथा बॉलीवुड में ड्रग्स के लेन देन की बात को स्वीकार कर रहे हैं। वही इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेने के पश्चात् से ही बॉलीवुड में हड़कंप सा मचा है। 

वही हर कोई इन दिनों रिया का बचाव करने में लगा हुआ है। इसी मध्य एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स की बात को स्वीकार किया है। अब तक एक्ट्रेस कंगना रनौत इस केस को लेकर खुलकर सामने आ रही थीं। वही अब हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी बॉलीवुड ड्रग पार्टी को लेकर खुलासा किया है। शर्लिन ने सीधे रूप से आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में जो पार्टीज होती हैं, उनमें ट्रे पर रखकर ड्रग्स पेश की जाती हैं।

दरअसल हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा योगा के पोज में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वो अपनी फिटनेस का रहस्य बता रही हैं। शर्लिन कह रही हैं कि वो योगा, न्यूट्रिशन तथा अनुशासन के माध्यम से अपने आप को फिट बनाए रखती हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में बॉलीवुड पार्टीज के राज खोले है। इस पोस्ट का कैप्शन ही चर्चा का मुख्य विषय बन गया है। इस वीडियो के साथ शर्लिन ने कैप्शन में लिखा, 'मैं चेन स्मोकर थी। इसी के साथ ये पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है।

नेहा धूपिया के इनवाइट करने के बाद भी इस एक्टर ने शो में आने से किया इंकार

एनसीबी के निशाने पर आ सकते है करण जौहर, जानिये क्यों ?

संजय राउत के विरुद्ध बीजेपी ने की पुलिस से शिकायत, ये है कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -