मलाइका को किसी और के साथ देख अर्जुन हुए 'जलन से हरे', कर डाला ये कमेंट
मलाइका को किसी और के साथ देख अर्जुन हुए 'जलन से हरे', कर डाला ये कमेंट
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच प्यार की चर्चा काफी हो रही है. इन दोनों के बीच वाकई कुछ है या नहीं इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिली है और ना साबित हुआ है. लेकिन कहा जा रहा है दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्योंको दोनों कई बार साथ में पब्लिक प्लेस पर नज़र आ चुके हैं. इन दिनों मलाइका अरोड़ा टीवी का खास शो इंडिया गोट टैलेंट को होस्ट कर रही हैं. जहां वो करण जौहर के साथ कई वीडियो साझा करते रहती हैं. उन्ही के साथ वो फोटो भी शेयर करती रहती हैं. वैसे ही इस बार भी किया है. दरअसल, ऐसे में करण ने मलाइका के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसी के  बाद अर्जुन कपूर का रिएक्शन सामने आया है.  

दरअसल, करण और मलाइका की इस तस्वीर को देखकर अर्जुन कपूर का बुरा हाल हो गया था. ऐसा कहा जा सकता है, अब मलाइका के साथ कोई और नज़र आएगा तो उन्हें बुरा तो लगाना ही है. इस तस्वीर को देखते ही अर्जुन ने कमेंट कर दिया जिस पर लिखा है Green with Envy यानी “जलन से हरा हो चूका हूं''. अब इस बात से ये साफ़ हो गया है कि मलाइका किसी और के साथ होती है तो अर्जुन को बुरा लगता है.  

आपको बात दें कि, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनसिप को लेकर अब तक कोई बात नहीं की है. लेकिन हाल ही में ये जोड़ी एक साथ इटली गई थी जहां अर्जुन ने मलाइका के साथ उनका जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही हाल ही में अर्जुन कपूर ने करण जौहर के चैट शो पर बताया था कि वो इस वक़्त वह किसी हसीना के साथ रिश्ते में हैं. अर्जुन ने यहां नाम तो नहीं बताया..लेकिन ये कह दिया कि वो अब सिंगल नहीं है.  

मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन नए साल में कर सकते हैं खुलासा

मलाइका की इस साधारण-सी जूतियों की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

अर्जुन-मलाइका के रिश्ते चाचा अनिल ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -