मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन नए साल में कर सकते हैं खुलासा
मलाइका से अपने रिश्ते को लेकर अर्जुन नए साल में कर सकते हैं खुलासा
Share:

बॉलीवुड में इस साल हर कोई अपने अफेयर और शादी की वजह से चर्चा में रहा है. कई सेलेब्स ने शादी भी कर ली है और कुछ करने की फ़िराक में हैं. उनमे से ही एक हैं अर्जुन कपूर और मलाइका जो कुछ समय से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. दोनों के बीच क्या है और क्या नहीं इस बात की पुष्टि होना अभी बाकी है. सुनने में आया है कि अर्जुन मलाइका नए साल का मिलकर स्वागत करेंगे. जी हाँ, उन्होंने एक फ्लैट भी ख़रीदा है जिससे यही कहा जा सकता है कि दोनों साथ भी रह सकते हैं. लेकिन इससे बड़ी एक और खबर आई है.

आपको बता दें, अर्जुन के पिता बोनी कपूर, बहनें अंशुला, जाह्नवी, खुशी, चाचा अनिल कपूर, चाची सुनीता और बाकी सदस्य नए साल पर इंडोनेशिया के बाली जाने की तैयारी में हैं. संजय कपूर और उनका परिवार भी बाली जा सकते हैं. 2018 कपूर परिवार के लिए बुरा रहा क्योंकि उन्होंने फरवरी में श्रीदेवी को खो दिया. इसके अलावा आपको बता दें, बरसों में मलाइका अपने पूर्व पति अरबाज के परिवार के साथ सलमान खान के पनवेल स्थित पर फार्म हाउस पर नया साल मनाती रही हैं. पर अब दोनों अलग हो चुके हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने तलाक के बाद सोशल मीडिया में अपने नाम में जुड़ा 'खान' भी हटा दिया है. 

आजकल उनके गले में MA अक्षरों वाला लॉकेट दिखता है. कोई इसे मलाइका अरोड़ा मान रहा है तो कोई मलाइका अर्जुन कह रहा है. मलाइका इस पर चुप हैं. ये भी माना जा रहा है अर्जुन कपूर और मलाइका के रिलेशनशिप को लेकर केवल औपचारिक ऐलान होना ही बाकी है. ऐसे में सभी ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों कब इसकी घोषणा करेंगे. खबरें ये भी आई थी कि साल 2019 में अर्जुन और मलाइका सात फेरों के लिए तैयार हो जाएं. गौरतलब है कि अर्जुन 33 और मलाइका 45 बरस की हैं. अब देखना होगा क्या होता है आगे. 

माँ के लिए अंशुला ने शेयर किया भावुक मैसेज, भाई अर्जुन ने ऐसे संभाला

आमिर की 'ठग्स..' को पछाड़ शाहरुख़ की 'जीरो' ने बनाया ये अनोखा रिकॉर्ड

बजट के करीब पहुंची 2.0, अब चीन में रिलीज़ की हो रही तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -