दोबारा शादी करने जा रहीं हैं मलाइका अरोड़ा, खुद दिया हिंट!
दोबारा शादी करने जा रहीं हैं मलाइका अरोड़ा, खुद दिया हिंट!
Share:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल इन दिनों उनका शो 'मूविंग इन विद मलाइका'(Moving In With Malaika) सुर्ख़ियों में है। आपको बता दें कि यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है और इस शो में मलाइका अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं। अब हाल ही में बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) संग बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी (Malaika Arora Wedding) का जिक्र किया और मां के डायमंड बैंगल पर हक जताया। जी दरअसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मूविंग विद मलाइका का नया एपिसोड आ गया है।

इस साल भी गणतंत्र दिवस पर नहीं दिखेगी बिहार की झांकी, केंद्र को नहीं आई पसंद

इस एपिसोड में दिखता है कि मलाइका और अमृता साथ में एक रेस्टोरेंट आए हैं। जहां मलाइका, अमृता को कुछ फोटोज क्लिक करने को कहती हैं, लेकिन अमृता मना कर देती हैं। वहीं रेस्टोंरेंट में अमृता अपने लिए कॉकटेल और मलाइका हॉट टडी ऑर्डर करती हैं। वहीं इसके बाद बातचीत शुरू होती है और अमृता, मलाइका की तारीफ करते हुए एक बैंगल की खूब तारीफ करती हैं। वहीं इसके बाद मलाइका बताती हैं कि ये कंगन डायमंड का है। इसके बाद अमृता, मलाइका को मां के डायमंड बैंगल की याद दिलाती हैं और बताती हैं कि एक बार मां उसे पहन कर गई थीं और वो सोफे पर रखा था। इसके बाद मां ने अमृता से कहा था- 'मुझे लगता है कि वक्त आ गया है'।

जिस पर मलाइका पूछती हैं- 'क्या?' फिर अमृता कहती हैं- 'मुझे देने का, उनकी पसंदीदा बेटी। तुम्हें चाहिए तो हम शेयर कर सकते हैं, लेकिन वो मुझे ही मिलेगा।' यह सब सुनकर मलाइका थोड़ी सीरियस हो जाती हैं और कहती हैं- 'तुम रखो, तुम उनकी फेवरेट बेटी हो।' ये सुनकर अमृता कहती हैं- 'देखो तुम्हारे चेहरे का रंग ही बदल गया है, तुम इतना सीरियसली क्यों लेती हो बातों को?' वहीं इसके बाद अमृता कहती हैं- 'तुम उनकी फेवरेट बेटी हो, मैं उनकी फेवरेट बेटी हूं, लेकिन कंगन तो मुझे ही मिलेगा।' इसके बाद मलाइका कहती हैं- 'अगर हम दोनों में से किसी की दोबारा शादी होगी, तो वो मैं होऊंगी। ऐसे में कंगन मुझे मिलेगा।' आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बीते लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। जी हाँ और अब खबरें हैं दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

नए साल के पहले दिन राशि के अनुसार दें अपनों को गिफ्ट

ब्रा के साथ इस एक्ट्रेस ने बना डाली ऐसी स्कर्ट, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

सगाई होते ही इस एक्ट्रेस ने पहन डाली ऐसी ड्रेस, देखकर हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -