मलाइका ने शेयर की अपनी अंगूठी की तस्वीर तो बोले फैंस- "सगाई की बधाईयां.."
मलाइका ने शेयर की अपनी अंगूठी की तस्वीर तो बोले फैंस-
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अभी एक डांस शो जज कर रही हैं।  जिसके साथ वह फिटनेस फ्रीक भी हैं और लोगों को फिट रहने की टिप्स भी देती हुई नज़र आती है। ये तो हुई प्रोफेशनल लाइन, लेकिन पर्सनल लाइफ में मलाइका अपने अफेयर के लिए हेडलाइन्स में हैं। मलाइका बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों कई बी-टाउन पार्टीज़ में साथ स्पॉट हुए। अब मलाइका अरोड़ा ने फोटोज शेयर कर फैन्स के मध्य अफवाहों को और भी तेज कर दिया है। मलाइका ने ये सभी फोटोज अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलाइका की इन फोटोज ने फैन्स के मन में  प्रश्न खड़ा कर दिया है कि क्या अभिनेत्री ने अर्जुन से सगाई कर ली है। कई लोगों ने तो उन्हें सोशल मीडिया पर सगाई की बधाई भी देना शुरू कर दिया है। हम बता दें कि फोटोज में मलाइका की अदा देखने लायक है। इन्हें शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, 'ये अंगूठी कितनी प्यारी है। प्यारी प्यारी बहुत प्यारी। खुशी यहां से शुरू होती है। यदि आप अपने जीवन के प्यार के लिए प्रश्न को जल्द शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो इनकी इंगेजमेंट रिंग्स कमाल हैं। आप अपने लिए खुद रिंग यहां से बना सकते हैं।'

इतना ही नहीं जिसके पूर्व कोई और अंदाजा लगाए बिना ही साफ़ हो चुका है कि मलाइका अरोड़ा एक कंपनी का विज्ञापन कर रही हैं। उन्होंने जिसकी सूचना भी अपने पोस्ट में दी है, लेकिन फैन्स तो जैसे मलाइका की सगाई का प्रतीक्षा ही कर रहे हैं तो उन्होंने पोस्ट देखते ही कमेंट करने शुरू कर दिए। मलाइका और अर्जुन लॉकडाउन के दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे।

 

कोरोना के हाहाकार के बीच योगी सरकार हुई सख्त, 7 जिलों की OPD सेवाएं की बंद

तेलंगाना में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

छबड़ा हिंसा: इलाके में कर्फ्यू जारी, व्यापारी बोले- दोषियों की गिरफ़्तारी तक नहीं खुलेंगी दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -