कोरोना के हाहाकार के बीच योगी सरकार हुई सख्त, 7 जिलों की OPD सेवाएं की बंद

कोविड-19 की दूसरी लहर से देशभर की जनता के बीच चिंता बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में महाराष्ट्र सहित कई राज्य इस महामारी की दूसरी लहर की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में भी कोरोना अपने पैर पसारने लगा है।

बंद की गई OPD सेवाएं: जंहा इस बात का पता चला है कि यूपी में बीते 24 घंटे में कोविड के 18 हजार केस सामने आए जिसके उपरांत योगी सरकार बहुत अलर्ट मोड़ में आ गई है। कोविड की रफ्तार को देखते हुए योगी सरकार ने एक बड़ा निर्णय किया जा चुका है। जिसके अंतर्गत 7 जिलों की OPD सेवाएं बंद की जा चुकी है। जिसमें लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, गोरखपुर जैसे बड़े जिले शामिल हैं।

मुख्यमंत्री योगी पृथक-वास में गए: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दफ्तर के कुछ अधिकारियों के कोविड से संक्रमित होने के उपरांत एहतियातन पृथक-वास में रह रहे हैं। योगी ने खुद ट्वीट कर इसकी सूचना दी। उन्होंने बोला, 'मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अत: मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।' गौरतलब है कि मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह तथा कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

तेलंगाना में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए इतने नए केस

छबड़ा हिंसा: इलाके में कर्फ्यू जारी, व्यापारी बोले- दोषियों की गिरफ़्तारी तक नहीं खुलेंगी दुकानें

दर्दनाक हादसा: टायर फटने से अनियंत्रित कार के पेड़ से टकराने से हुई 1 की मौत अन्य घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -