मुश्किल दिनों को यादकर रो पड़ी मलाइका अरोड़ा, बोली- 'नहीं था खुद का घर'
मुश्किल दिनों को यादकर रो पड़ी मलाइका अरोड़ा, बोली- 'नहीं था खुद का घर'
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखलाजा' में इस बार प्रतियोगियों के साथ जजेस के बीच की मस्ती-मजाक को भी प्रशंसक बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। मगर हाल ही के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि शो की जज मलाइका अरोड़ा फूट-फूटकर रोने लगीं। दरअसल, शो में संगीता फोगाट ने 'जो भेजी थी दुआ' गाने पर दिल को छू लेने वाली परफॉर्मेंस दी। परफॉर्मेंस के माध्यम से उन्होंने एक स्ट्रॉन्ग मैसेज भी दिया।

डांस एक्ट में दिखाया गया कि कैसे मजदूर खून-पसीने की मेहनत लगाकर दूसरों के लिए घर बनाते हैं, मगर स्वयं बेघर ही रहते हैं। इस परफॉर्मेंस एवं कॉन्सेप्ट ने मलाइका अरोड़ा के दिल को छू लिया। मलाइका भावुक हो गईं। मलाइका अरोड़ा को अपने मुश्किल के दिन याद आ गए। बचपन में मलाइका जिस घर में रहती थीं, उसे याद करके मलाइका अरोड़ा बोलीं- मुझे याद है कि हम लोग किराए के घर में रहते थे। हमारे पास खुद का घर नहीं था। हम अक्सर मजाक करते हुए बोलते हैं कि हम तो बचपन में माचिस के डिब्बे में रहते थे, क्योंकि वो घर काफी ज्यादा छोटा था। 

मलाइका अरोड़ा ने कहा- यदि हम वहां चलते थे लगता था कि चोट लग जाएगी। वो बहुत ज्यादा मुश्किल था। इसलिए सेविंग के बाद पहली चीज जो मैं करना चाहती थी वो थी एक घर खरीदना। मलाइका अरोड़ा के स्ट्रगल की कहानी सुनकर अरशद वारसी ने उनकी और दूसरी को-जज फराह खान की खूब प्रशंसा की। अरशद ने कहा- मैं इन दोनों की बहुत इज्जत करता हूं, क्योंकि बहुत मेहनत करके ये लोग आज यहां तक पहुंची हैं। 

बिग बॉस के घर से जाते ही आयशा खान ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बोली- 'पिक्चर अभी बाकी है और...'

मीडिया के इस सवाल से चढ़ा अभिषेक का पारा, अंकिता लोखंडे ने किया शांत

बिग बॉस के घर से जाते जाते ईशा मालवीय ने अभिषेक को लगाया गले, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -