COVID-19 पॉजिटिव होने के बाद मलाइका ने बताया कैसी है हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर आज ही एक बड़ी खबर आई जो यह रही कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. वैसे आप जानते ही होंगे उनसे पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ऐसे में मलाइका के कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस बड़े दुःखी हैं. अब तक मलाइका ने इस बारे में कोई पोस्ट नहीं किया था लेकिन अब उन्होंने एक पोस्ट कर इस बारे में अपने फैंस को बताया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- ''आज मेरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लेकिन, ये मेरा कर्तव्य है कि मैं आप सभी को बताऊं कि मैं ठीक हूं और मुझमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. साथ ही मैं डॉक्टर के दिए दिशानिर्देशों का पालन कर रही हूं. कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार मैंने खुद को घर में क्वारंटीन किया है. आप सभी से घर पर रहने और खुद को सुरक्षित रखने का अनुरोध करती हूं. आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रियेलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. वहीं बीते दिनों ही 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट पर भी 7 से 8 लोगों को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था. उसके बाद से शो के शूट को बंद करने के लिए खबरें आ रहीं थीं. वहीं अब मलाइका को कोरोना होने के बाद शो की शूटिंग पोस्टपोन हो गई है. वैसे मलाइका और अर्जुन के अलावा अब तक बॉलीवुड के कई सेलेब्स को कोरोना संक्रमण हुआ है. इनमे अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, हिमांश कोहली, ऐश्वर्या राय बच्चन शामिल रहे हैं.

Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कंगना ने किया अमित शाह को धन्यवाद

कंगना को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, इस दिन आएंगी मुंबई

ड्रग केस में सामने आया इस मशहूर अभिनेता के करीबी का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -