कंगना को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, इस दिन आएंगी मुंबई
कंगना को मिली Y श्रेणी की सुरक्षा, इस दिन आएंगी मुंबई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. जी दरअसल सूत्रों का कहना है कि गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दे दी है. आप अभी जानते ही होंगे कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग काफी अधिक बढ़ चुकी थी. ऐसे में बीते दिनों ही संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने के लिए कहा था. जिसे जानने के बाद कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था. इसी क्रम में अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. जी दरअसल उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहने की खबरें हैं.

इनमे एक या दो कमांडो होंगे और बाकी के सभी पुलिसकर्मी शामिल होंगे. अब इस बारे में नोटिफिकेशन कुछ ही देर में जारी हो सकता है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि आने वाले 9 सितंबर को कंगना मुंबई पहुंचेंगी उस दौरान ही उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी. अब बात करें कंगना के बारे में तो वह सुशांत सिंह राजपूत मामले में काफी समय से बयान दे रहीं हैं. कई बार उनके बयान कुछ ऐसे रहे हैं जो चौकाने वाले रहे हैं. काफी लोग कंगना रनौत को धमकी देते हुए भी नजर आए लेकिन उन्होंने अपनी आवाज बुलंद रखी है. अब तक उन्होंने बॉलीवुड माफ‍िया, नेपोट‍िज्म और अब ड्रग्स के मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखी है.

वैसे इसी के कारण उन्होंने राजनैतिक झगड़ा भी कर लिया. संजय राउत के कंगना को मुंबई ना आने के लिए कहने के बाद कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया था. उसमे उन्होंने कहा था कि संजय राउत का मतलब महाराष्ट्र नहीं है. उन्होंने उस वीडियो में कहा था कि 'देश में महिलाओं के साथ रेप होता है, उन पर एसिड फेंका जाता है, ये सब इसलिए हो पाता है क्योंकि समाज की सोच घटिया है.' वहीँ कंगना ने संजय राउत को भी इसी सोच से प्रभावित बताया था.

ड्रग केस में सामने आया इस मशहूर अभिनेता के करीबी का नाम

लिंग विभेद को लेकर आयुष्मान ने की ये मांग

NCB द्वारा पूछताछ में रोने लगी रिया, कहा- 'ड्रग्स नहीं लेती लेकिन...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -