'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर, हुआ ऐलान
'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर, हुआ ऐलान
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार का एक ट्वीट सुर्ख़ियों में बना हुआ है. उन्होंने टाइगर श्रॉफ को चैलेंज दे दिया है. इस ट्वीट में उन्होंने टाइगर के लिए लिखा है कि जिस वर्ष तुम पैदा हुए थे, उसी वर्ष मैंने फिल्मों में डेब्यू किया था. फिर भी मुकाबला करोगे छोटे मियां? चलो फिर हो जाए फुल ऑन एक्शन.

दरअसल, जल्द ही अक्षय कुमार दूसरे एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन साझा करने जा रहे हैं. दोनों फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक में दिखाई देंगे. यह फिल्म 24 साल पहले 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन तथा गोविंदा स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक होगी. यह मूवी अगले वर्ष क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी. निर्माताओं का दावा है कि यह सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी.

वही फिल्म की घोषणा से पहले ही यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक की घोषणा की जा सकती है. टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें अमिताभ एवं गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के कुछ दृश्यों को दिखाया गया था तथा कहा था कि 24 वर्ष पहले हम दो स्ट्रांग स्टार्स को साथ लाए थे. साथ ही बताया गया था कि अब बड़ा ऐलान किया जाएगा. जिसके पश्चात् से ही फील्म के रीमेक को लेकर अनुमान लगाए जा रहे थे. 

VIDEO: बर्थडे पर गरीबों के बीच खाना बाटने पर इमोशनल हुई नोरा

समीरा रेड्डी ने 8 साल बाद पहनी शादी की साड़ी, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

अप्रैल में शादी करने जा रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -