एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ वीडियो
एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

मुंबई: अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Valentine Day) ने वेलेंटाइन डे के अवसर पर एक रोमांटिक तस्वीर साझा की. इस फोटोज में वह मलाइका संग रोमांटिक पोज देते हुए दिखाई दे रहे है. इस फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने मलाइका को वेलेंटाइन डे विश भी किया है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लाल दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है. वहीं, मलाइका ने अपने प्यार का इजहार अर्जुन की इस पोस्ट पर किया. उन्होंने लाल दिल वाले दो इमोजी कमेंट भी किए. अर्जुन और मलाइका ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस दौरान मलाइका (Malaika Arora Viral Video) एक वीडियो सामने आया है. उन्होंने वेलेंटाइन के अवसर पर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है.

खबरों का कहना है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Troll) को वायरल वीडियो में एयरपोर्ट में एंट्री और चेकइन करते हुए दिखाई दी है. लेकिन लोगों का ध्यान उनके बॉडीगार्ड पर चला गया. मलाइका लाल रंग के एथलेटिक आउटफिट में खूबसूरत  दिखाई दी. उनके बॉडीगार्ड को गाड़ी में से उनका हैंडबैग और जूस मग सहित कई समान निकालते हुए देखा गया. इतना ही नहीं, वह इन सामान को अपने हाथ में पकड़े-पकड़े मलाइका के पीछे चलते-चलते देखा गया.

नेटिजंस में मलाइका अरोड़ा को किया ट्रोल: नेटिजंस को मलाइका अरोड़ा की यही व्यवहार किसी को भी नहीं भाया. उन्होंने मलाइका को बॉडीगार्ड का इस्तेमाल पर्सनल सामान उठाने के लिए करने लिए उन्हें आड़े हाथ ले लिए. हालांकि कई लोगों ने मलाइका के लुक की भी जमकर तारीफ कर रहे है. कई लोगों ने उनकी फिटनेस की भी तारीफ की. लाल रंग एथलेटिक आउटफिट में बहुत सुंदर दिख रही थीं. उन्होंने पैपराजी को फोटो के लिए पोज भी दिए.

क्रिश्चियन रीति रिवाज से हार्दिक और नताशा ने रचाई शादी

न्यासा ने की जोरदार पार्टी, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर क्लास

कोरियोग्राफर श्यामक ने शाहरुख और सलमान संग शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -