मैं ऐसी बिल्कुल नहीं, मलाइका अरोड़ा
मैं ऐसी बिल्कुल नहीं, मलाइका अरोड़ा
Share:

बॉलीवुड की छैया छैया गर्ल बोले तो हमारी मलाइका अरोड़ा जिनके नाम के साथ में से खान शब्द हट गया है. आपको बता दे की मलाइका अरोड़ा व अरबाज खान का कुछ समय पहले ही तलाक हुआ है व कल ही जब अरबाज खान का जन्मदिन था तो  उस दिन यह दोनों ही फिर से हमे एक साथ में नजर आए. व ऐसे में मलाइका ने अरबाज खान को जन्मदिन पर एक तरबूज भी गिफ्ट में दिया था जो के सोशलमीडिया साइट्स पर खूब वायरल भी हुआ.

अब बात करे अगर हम मलाइका के बारे में तो जनाब बता दे कि, यह मोहतरमा जो के अक्सर ही अपने स्टाइलिश अवतार और Bold अंदाज़ के चलते चर्चा में रहती है. 43 साल की ये एक्ट्रेस 20 साल की किसी खूबसूरत हसीना की तरह नज़र आती है. बता दे की मलाइका ने पिछले साल अपने एक्स हस्बैंड अरबाज़ के साथ तलाक ले चुकी है.

उसके बाद से अक्सर मलाइका वेकेशन पर Hot अवतार में नज़र आती रही है. अभी हाल ही में अरबाज खान से तलाक के एवज में मांगे गए 15 करोड़ पर भी सोशलमीडिया साइट्स पर खूब मलाइका ट्रोल हुई थी. वहीं कुछ यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही मलाइका की पर्सनल लाइफ के बारे में भी कमेंट्स किए.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड में इन एक्टर्स और एक्ट्रेस की दोस्ती के चर्चे हर तरफ फैले हुए है

आप भी जानिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का यह राज....

'पैडमैन' पर अक्षय का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -