बेटे के लिए साथ आए अरबाज-मलाइका, वीडियो हो रहा वायरल
बेटे के लिए साथ आए अरबाज-मलाइका, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं और उन्हें अक्सर अर्जुन कपूर के साथ देखा जाता है। हालाँकि वह कभी-कभी ही अरबाज खान (Arbaaz Khan) संग नजर आती हैं। अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। हालाँकि इस बार कुछ अलग हुआ है। जी दरअसल इस बार अरबाज और मलाइका को साथ देखा गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल दोनों का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Malaika And Arbaaz Video) पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में मलाइका और अरबाज के साथ उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) भी नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जी दरअसल, दोनों की राहें जुदा हो चुकी हैं लेकिन वो अपने बेटे का ख्याल और उनकी देखभाल और हर फैसला साथ मिलकर लेते हैं और इस परिवार को अक्सर साथ देखा जाता है। अपने बेटे के लिए अरबाज और मलाइका अक्सर साथ आते हैं और दोनों को अक्सर एयरपोर्ट पर ही देखा जाता है। दोनों कभी अपने बेटे को छोड़ने तो कभी अपने बेटे को लेने साथ में आते-जाते हैं। फिलहाल दोनों का यह वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है और लोग दोनों को साथ होने के लिए कह रहे हैं। हालाँकि अब दोनों की राहें अलग हैं।

'मैं हवा से थोड़ी ना हिलने वाला हूं, बायकॉट ट्रेंड मुझे और फिल्म दोनों को प्रभावित नहीं कर सकता है': शाहरुख़ खान

हूरें मिलेंगी, सुन्दर दिखूंगा.., इसलिए बॉडी शेव कर भारत में घुसा था आतंकी तबरक, जिन्दा दबोचा गया

ये क्या हो गया शहनाज गिल को? वीडियो देखकर झलके फैंस के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -