अपने लव को लेकर कंगना ने कही चौकाने वाली बात
अपने लव को लेकर कंगना ने कही चौकाने वाली बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो किसी मूवी को लेकर अपनी राय रखती है, तो कभी किसी स्टार्स से सोशल मीडिया पर बहस करती दिखाई देती है। अभी कुछ दिनों पहले कंगना रनौत और उर्फी जावेद के मध्य सोशल मीडिया पर काफी लंबी बहस भी देखने के लिए मिली थी। इसी बीच कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा की है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। इस पोस्ट में कंगना रनौत प्यार को लेकर बोलती हुई दिखाई दे है।

कंगना ने वेलेंटाइन डे पर शेयर की पोस्ट: वेलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड स्टार्स इंस्टाग्राम हैंडल से इस दिन को लेकर खास बातें भी लिखते हुए दिखाई दे रहे है। इसी दौरान कंगना रनौत की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती। कंगना रनौत ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना रनौत ने लव को लेकर बहुत कुछ लिखा है। 

कंगना रनौत सदगुरु की पोस्ट को साझा करते हुए अपनी दिल की बात को भी लिख रहे है। कंगना रनौत की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखते हुए कहा है कि, 'अगर आप गिरने के आनंद को नहीं जानते हैं तो आप कभी भी उठ नहीं पाएंगे।' 

आखिर टाइगर की किस बात से अक्षय हुए इंस्पायर

इस प्रोड्यूसर संग शाहिद ने मिलाया हाथ, रियल लाइफ पर होगी एक्टर की अगली फिल्म

'नय्यो लगदा' में डांस स्टेप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हुए सलमान, लोगों ने बताया- मुर्गी डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -