मलाल : भंसाली की भतीजी और जावेद के बेटे की डेब्यू फिल्म को झटका, अब इस दिन होगी रिलीज
मलाल : भंसाली की भतीजी और जावेद के बेटे की डेब्यू फिल्म को झटका, अब इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों एक साथ दो फिल्मों में उलझे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक तो सलमान खान और आलिया भट्ट द्वारा स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' हिअ, जबकि दूसरी ओर दो न्यू कमर की डेब्यू फिल्म 'मलाल'. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म से संजय अपनी भांजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी को लॉन्च करने के लिए तैयार है. साथ ही बता दें फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज होते ही चर्चा में आ गया था. वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आई थी, लेकिन अब इसमें बदलाव हुआ है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म पहले 28 जून को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब कुछ कारणों से इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ है और जानकारी के मुताबिक़, फिल्म को नए तारीख 5 जुलाई की मिली है. फिल्म इस दिन रिलीज की जाएगी. 

शनिवार को इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करते हुए निर्मताओं ने कहा कि अब ये फिल्म 5 जुलाई को दर्शकों को देखने को मिलेगी. फ़िलहाल इसमें बदलाव के कारणों का पता नहीं चल सका है. इसकी कहानी की बात की जाए तो फिल्म मुंबई के मुद्दों पर सवालिया निशान लगाती हुए नजर आ रही है. दरअसल मुंबई में गैर मराठियों के साथ जो समस्याएं आती हैं इस फिल्म में उन सभी पर बात की है. इस फिल्म से जावेद जाफरी के बेटे मीजान और भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल दोनों ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे. 
VIDEO : फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहिद का जादू, 'कबीर सिंह' के पहले गाने को 17 मिलियन व्यूज

सलमान की 'गर्लफ्रेंड' एक्टिंग में कर रही हैं डेब्यू, फिल्मों से जुडी अफवाहें हुई बंद

कृति के खुलासे से मचा तहलका, कहा- टाइगर के लिए मेरे दिल में...'

'ब्रह्मास्त्र' के लिए अब वाराणसी चले अयान मुखर्जी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -