VIDEO : फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहिद का जादू, 'कबीर सिंह' के पहले गाने को 17 मिलियन व्यूज
VIDEO : फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा शाहिद का जादू, 'कबीर सिंह' के पहले गाने को 17 मिलियन व्यूज
Share:

बॉलीवुड की लव और रोमांस पर बनी फिल्में हमेशा से ही फैंस का दिल जीतती रही हैं और अब इसी कड़ी में काफी जल्द अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म 'कबीर सिंह' आ रही है. बता दें कि यह फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वहीं प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को सभी को मिलेगा. इसका ट्रेलर तो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है, वहीं अब फिल्म का पहला सॉन्ग 'बेख्याली' भी रिलीज कर दिया गया है. दिल टूटने के बाद का दर्द इस गाने के हर के लफ्ज में बयां है. 

अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म 'कबीर सिंह' का पहला गाना 'बेख्याली' उनके प्यार की दीवानगी और दर्द पर फिल्माया है और खास बात यह है कि यूट्यूब पर इस गाने को 96 लाख से भी ज्यादा व्यूज अब तक मिल चुके हैं. 'बेख्याली' यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है.

जानिए फिल्म 'कबीर सिंह' की कहानी ?

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म में एक दिल्ली के लड़के का रोल प्ले करते हुए दिख रहे हैं जो पढ़ाई में अव्वल रहता हैं और इसके अलावा ट्रेलर देखकर यह पता लगता है कि शाहिद एक होनहार स्टूडेंट से गुस्सैल गुंडे कैसे बन जाते हैं. वहीं अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं और 'उड़ता पंजाब' के बाद शाहिद को एक बार फिर से ग्रे शेड में फैंस देख सकेंगे. उनके साथ इसमें अहम रोल में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर नजर आएगी. 

सलमान की 'गर्लफ्रेंड' एक्टिंग में कर रही हैं डेब्यू, फिल्मों से जुडी अफवाहें हुई बंद

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

VIDEO : जब अरसे बाद मिले बॉलीवुड के 'गुंडे', एक साथ जमकर किया डांस

शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -