'ब्रह्मास्त्र' के लिए अब वाराणसी चले अयान मुखर्जी..
'ब्रह्मास्त्र' के लिए अब वाराणसी चले अयान मुखर्जी..
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. इसका डायरेक्शन कर रहे अयान मुखर्जी अब इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में में करने के लिए तैयार हैं. फिल्म पर अभी भी काम बाकी है और इसे पूरा करने के लिए वो वाराणसी जाने वाले हैं. इसके अलावा एक सूत्र के अनुसार, बनारस में इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी तैयारियां कर ली गई हैं और इस महीने के अंत तक यहां शूटिंग शुरू हो जाएगी. इसके पहले वाराणसी से ही इसका ट्रेलर और टीज़र शेयर किया गया था. 

फिल्म की शूटिंग के बारे में एक सूत्र के मुताबिक, 'इस शूट का शेड्यूल लगभग 20 दिनों का है. बनारस में रामनगर फोर्ट और चेत सिंह फोर्ट में मुख्य रूप से इसकी शूटिंग होगी. फिल्म के सेट्स पहले ही रामनगर फोर्ट में तैयार किए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि शूटिंग के लिए रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय वाराणसी आ सकते हैं.' अब देखा जायेगा कब तक इस पर  काम पूरा होता है. 

वैसे बता दें कि इस साल कुंभ के मेले में भी अयान मुखर्जी फिल्म के लीड पेयर आलिया और रणबीर के साथ बनारस पहुंचे थे. तब इस मौके पर फिल्म का लोगो लॉन्च किया गया था. कुछ ही दिन पहले अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर बनारस की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. वैसे बता दें कि इससे पहले रितिक रोशन की 'सुपर 30' और रजनीकांत की 'पेट्टा' की शूटिंग भी बनारस में हो चुकी है. 

शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..

VIDEO : गोरक्षकों ने की लोगों की पिटाई, यह एक्ट्रेस बोलीं-अब कुछ करना चाहिए

अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -