हड्डी' से मेकर्स ने शेयर की नवाजुद्दीन की होश उड़ा देने वाली वीडियो शेयर
हड्डी' से मेकर्स ने शेयर की नवाजुद्दीन की होश उड़ा देने वाली वीडियो शेयर
Share:

बॉलीवुड में पीछे कई वर्षों से हम सभी ने नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को बहुमुखी भूमिकाओं में देखा जा चुका है, लेकिन अभिनेता अभी भी अपनी पसंद से हमें हर बार आश्चर्यचकित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। अपनी आगामी मूवी 'हड्डी' में हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहने वाले अभिनेता एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले है।  जैसे ही निर्माताओं ने फिल्म से नवाज़ुद्दीन के लुक को जारी किया, तस्वीरों ने नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित कर दिया और देखते ही देखते डिजिटल दुनिया को हिलाकर रख डाला है।

ज़ी स्टूडियोज की 'हड्डी' तब से चर्चा का विषय रही है, जब निर्माताओं ने ट्रांसजेंडर महिला के रूप में अभिनेता के लुक से पर्दा उठाया जा चुका है।  बिलकुल अलग तरह के परिवर्तन को देखते हुए, यह स्वाभाविक था कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के लुक को लेकर लोगों की भौहें उठानी थीं और इस तरह से अभिनेता की पूरी प्रक्रिया न सिर्फ अपने हिस्से को देखना पड़ा, बल्कि उसे पूरी तरह से अपनाने की भी थी। ऐसे में सोशल मीडिया पर निर्माताओं ने नवाज़ुद्दीन के किरदार को अपनाने के  प्रोस्थेटिक्स प्रोसेस के एक टाइमलैप्स वीडियो को जारी किया है।

वीडियो में, हम नवाज़ुद्दीन को उनके किरदार में बदलते हुए देख सकते हैं और यह कहना सही होने वाला है कि यह एक लंबी और थका देने वाली प्रक्रिया है। अभिनेता के पास एक से अधिक हेयर स्टाइलिस्ट थे, जिन्होंने पूरी शूटिंग के बीच साथ मिलकर अलग-अलग लुक बनाने के लिए सिंक में काम किया, ताकि हर एक चीज सही जगह पर रखा जा रहा है। इस प्रोसेस में हर दिन तकरीबन 3 घंटे लगते थे, लेकिन नवाज़ुद्दीन के लुक को पूरी तरह से बदलने के उपरांत समय के जाने का कोई मलाल महसूस नहीं होता था।

नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ

नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -