Share:
एक बार फिर देखने के लिए मिलेगी कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट
एक बार फिर देखने के लिए मिलेगी कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री, सामने आई नई फिल्म की रिलीज डेट

'भूल भुलैया 2' की कामयाबी के उपरांत कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का करियर इस  वक़्त जोरों पर है। एक्टर का नाम अब इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शामिल हो चुका है। इन दिनों कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में कई दिलचस्प मूवीज हैं, जिसमें से एक की रिलीज डेट निर्माताओं ने आज जारी कर डाली है। जी हां हम 'सत्य प्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) के बारें में ही बात कर रहे है। मूवी के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अपने प्रोडक्शन कंपनी के ट्विटर हैंडल के जरिए इसकी रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। इस मूवी को देखने के लिए दर्शकों को 2023 तक प्रतीक्षा करना पड़ेगा।

नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'म्यूजिक लव स्टोरी के वर्ल्ड में एंट्री लेने के लिए तैयार हो जाइए। सत्य प्रेम की कथा आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 29 जून 2023 के दिन दस्तक देने जा रही है।' इस  मूवी का निर्देशन समीर विदवान्स द्वारा हो रहा है। मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर लीड रोल में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू की जाने वाली है।

 

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को हम 'भूल भुलैया 2' में पहले ही देख चुके है। दर्शकों ने दोनों को ऑनस्क्रीन बहुत पसंद किया था। मूवी ने भी बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था। अब देखना यह है कि क्या कार्तिक-कियारा की जोड़ी वही जादू बरकरार रखने में कामयाब हो पाती है या नहीं? वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए टी कार्तिक आर्यन के पास 'सत्य प्रेम की कथा' के अलावा फ्रेडी और शहजादा भी हैं। शहजादा में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनॉन को कास्ट किया जा चुका है। दर्शक भी कार्तिक को अलग-अलग अवतार में देखने के लिए बेताब हैं।

शादी के गहने पहने पति संग हिमाचल पहुंची यामी गौतम, की कुल देवी की पूजा

पत्नी से एज गैप पर बोले शाहिद कपूर- 'बच्चों की तरह की उसकी देखभाल'

कठपुतली को लेकर बोली रकुल प्रीत- "मैं हमेशा से अक्षय कुमार की...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -