Share:
रणबीर के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, कह डाली ट्रोलर्स के लिए ये बड़ी बात
रणबीर के सपोर्ट में उतरी गौहर खान, कह डाली ट्रोलर्स के लिए ये बड़ी बात

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। बीते दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए फैंस के साथ लाइव सेशन कर रहे थे। इस बीच रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के बढ़ते वजन पर कॉमेंट भी कर दिया है। जिसके उपरांत लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। इस पर रणबीर कपूर ने माफी भी मांगते हुए बोला था कि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उनका इरादा अब तक नहीं है।। अब अभिनेत्री गौहर खान (Gauahar Khan) ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस केस पर रिएक्शन दिया है। 

गौहर खान ने रणबीर कपूर का किया सपोर्ट: बता दें कि गौहर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट भी साझा किया है। इस पोस्ट में गौहर खान ने लिखा है, 'आजकल लोग कुछ अधिक ही सेंसेटिव हो चुके है। अब अपनी बीवी से कुछ हल्का फुल्का मजाक करने पर भी पाबंदी है, क्या पता कौन बोला पर ऑफेंड हो जाए। चिल पिल लो यार, हल्के में लो, ये दुनिया के बहुत से मुद्दों को हल कर देगा।' गौहर खान के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के वजन पर किया था मजाक: खबरों का कहना है कि मूवी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के प्रमोशन के दौरान एक लाइव सेशन में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के बेबी बंप की तरफ इशारा करते हुए बोला था कि, 'फिलहाल कोई है जो फैल गया है।' लोगों के नाराज होने पर रणबीर कपूर ने कहा था, 'सबसे पहले मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि वह जोक था, जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। मेरे बयान से जिस किसी को भी ठेस पहुंची है, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। इसलिए मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जो मेरे उस बयान से नाराज हो गए थे या फिर भड़क गए थे।'

शादी के गहने पहने पति संग हिमाचल पहुंची यामी गौतम, की कुल देवी की पूजा

पत्नी से एज गैप पर बोले शाहिद कपूर- 'बच्चों की तरह की उसकी देखभाल'

कठपुतली को लेकर बोली रकुल प्रीत- "मैं हमेशा से अक्षय कुमार की...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -