कीर्ति सुरेश स्टारर 'गुड लक सखी' के मेकर्स ने फिल्म रिलीज को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की महिला प्रधान फिल्म गुड लक सखी इसी महीने रिलीज होने वाली थी। यह फिल्म 2021 की बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में से एक है। गुड लक सखी में आदि पिनिसेटी और जगपति बाबू हैं, जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। फिल्म शुरू से ही चर्चा में रही है लेकिन COVID-19 के कारण बहुत सारी फिल्में स्थगित कर दी गई हैं और कीर्ति सुरेश अभिनीत यह फिल्म भी सूची में शामिल हो गई है। निर्माताओं ने पहले फिल्म को 3 जून को रिलीज करने की योजना बनाई थी, हालांकि, फिल्म को बाद की तारीख में धकेल दिया गया है।

इस बीच अफवाहें उड़ी हैं कि गुड लक सखी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। अब, निर्माता सुधीर चंद्रा ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "ऐसी अफवाहें हैं कि हम पूरे मीडिया में सीधे ओटीटी रिलीज के लिए जा रहे हैं। कृपया मीडिया से अनुरोध है कि ऐसा कहने से परहेज करें। इसमें से कोई भी सच नहीं है। हम किसी भी अपडेट के साथ आएंगे। उम्मीद है कि सभी लोग घर पर रहें और सुरक्षित रहें।" जबकि, सह-निर्माता श्रव्य वर्मा ने भी फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में अटकलों को खारिज कर दिया।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सह-निर्माता श्रव्य वर्मा के नेतृत्व में एक महिला प्रधान दल में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कीर्ति सुरेश हैं। अभिनेत्री स्पोर्ट्स रोम-कॉम में एक शूटर के रूप में नजर आएंगी। नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित, गुड लक सखी तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषाओं में बनने वाली एक बहुभाषी फिल्म है। रॉक स्टार देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है जबकि कैमरों का नेतृत्व चिरंतन दास ने किया है। लोकप्रिय निर्माता दिल राजू फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं जबकि सुधीर चंद्र पदिरी इसे वर्थ ए शॉट मोशन आर्ट्स बैनर पर निर्मित कर रहे हैं।

ग्रेटर नॉएडा की केमिकल फैक्ट्री में हुआ खतरनाक विस्फोट, हर तरफ मची अफरा तफरी

यदि है आपके पास 5 रूपए तो आप भी जीत सकते है शानदार इनाम

आगरा के अस्पताल में 22 कोरोना मरीजों की मौत, भाजपा सरकार पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -