राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर हनुमान फिल्म के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, जानकर झूम उठेंगे फैंस
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा पर हनुमान फिल्म के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

चर्चित फिल्म 'हनुमान' जनता का खूब मनोरंजन कर रही है। 12 जनवरी को रिलीज हुई 'हनुमान' वैसे तो तेलुगू इंडस्ट्री में बनी है, लेकिन ये एक पैन इंडिया फिल्म है तथा इसे कई भाषाओं में रिलीज किया गया। ऑरिजिनल तेलुगू वर्जन के साथ-साथ हिंदी में 'हनुमान' ने बहुत सॉलिड कमाई की है तथा जनता को बहुत पसंद आई है। तेलुगू स्टार तेज सज्जा के लीड रोल वाली इस फिल्म को रिव्यू भी बहुत सॉलिड मिले हैं। कम बजट में बनी इस फिल्म के खास इफेक्ट्स एवं VFX की बहुत चर्चा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'हनुमान' के विजुअल्स 100 करोड़ में बनी फिल्मों जितने इम्प्रेसिव बताए जा रहे हैं। अब राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 'हनुमान' के निर्माताओं ने प्रशंसकों को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है। 

निर्देशक प्रशांत वर्मा पहले ही ये बता चुके हैं कि वो प्राचीन देवताओं की शक्तियों पर बेस्ड एक सुपरहीरो यूनिवर्स खड़ा करने की योजना बना रहे हैं। मगर वो अपने इस प्लान पर आगे तभी बढ़ेंगे जब 'हनुमान' सफल हो जाएगी। तो 'हनुमान' की ब्लॉकबस्टर कामयाबी के पश्चात् अब निर्माताओं ने फिल्म का सीक्वल अनाउंस कर दिया है। अगली फिल्म का टाइटल 'जय हनुमान' रखा गया है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर निर्देशक प्रशांत वर्मा ने 'जय हनुमान' की घोषणा के साथ प्रशंसकों को सरप्राइज कर दिया। 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए प्रशांत ने लिखा, 'दुनिया भर से 'हनुमान' पर बरसे अथाह प्रेम और सपोर्ट के लिए आभार के साथ, मैं स्वयं को किए एक वादे के साथ, एक नए सफर की दहलीज पर खड़ा हूं! राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर #JaiHanuman का प्री-प्रोडक्शन शुरू होता है।' प्रशांत ने पोस्ट के साथ 'जय हनुमान' का एक पोस्टर भी साझा किया। साथ ही एक फोटो में वो खुद, हाथ में 'जय हनुमान' की स्क्रिप्ट लिए दिखाई दे रहे थे।

कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए सैफ अली खान, घबराए फैंस

पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिली कंगना रनौत, बोली- 'पहले लगा गले लगा लूं फिर...'

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक... राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जबरदस्त लुक में नजर आए सेलेब्स 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -