पूरी हुई हंसिका मोटवानी की फिल्म की शूटिंग
पूरी हुई हंसिका मोटवानी की फिल्म की शूटिंग
Share:

हंसिका की 50वीं फिल्म महा विवादों की बीच घिर चुकी है। सबसे पहले, फिल्म के निर्देशक यूआर जमील ने यह जानने के बाद मद्रास उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था कि इसके निर्माता ओटीटी पर फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, और फिल्म को उनकी भागीदारी के बिना पूरा कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "जमील ने निर्माता मथियालगन, सहायक निर्देशक विजय और संपादक जॉन अब्राहम के खिलाफ उनकी जानकारी के बिना पोस्ट-प्रोडक्शन गतिविधियों में लिप्त होने के लिए शिकायत दर्ज की है।" अब, निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाने के लिए आयोजित एक प्रेस मीट से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें निर्देशक का कहना है कि फिल्म पूरी हो गई है।

मलिक स्ट्रीम्स कॉर्पोरेशन (उत्पादन और वितरण) के दातो अब्दुल मलिक, मोहम्मद जुबैर और रज़िक अहमद के सहयोग से एटसेटेरा एंटरटेनमेंट मिस्टर मथियालगन द्वारा निर्मित एसटीआर और हंसिका मोटवानी अभिनीत फिल्म "महा" के निर्देशक यूआर जमील के वीडियो के साथ यहां देखें। 2020 में शूट किए गए इस वीडियो साक्षात्कार में निर्देशक का कहना है कि फिल्म पूरी हो गई है और अब वह मीडिया पर कह रहे हैं कि फिल्म तैयार नहीं है। हम उनके विरोधाभासी बयानों का यह वीडियो लिंक मीडिया के ध्यान में प्रस्तुत कर रहे हैं, "फिल्म के पीआर से एक बयान पढ़ा। वीडियो में जमील कहते नजर आ रहे हैं कि लगभग तीन साल हो गए हैं।

मुझे सबसे पहले हंसिका मैम का शुक्रिया अदा करना चाहिए। और कई उतार-चढ़ाव आए, और कुछ छोटी-मोटी बातें सामने आईं। लेकिन उन्होंने अपना पूरा समर्थन दिया और इस परियोजना को पूरा करने के इच्छुक थे।" जमील को जहाज का कप्तान बताते हुए निर्माता मथियालगन कहते हुए दिखाई देते हैं, "कभी-कभी जहाज हिलते हैं, लेकिन उन्होंने सुनिश्चित किया कि वह इसे सही समय पर अपने गंतव्य तक पहुंचाएं। फिल्म शानदार ढंग से सामने आई है। जमील को धन्यवाद।" दिलचस्प बात यह है कि जमील का पक्ष यह कहकर इसका प्रतिवाद कर रहा है कि यह आयोजन इसलिए किया गया था ताकि निर्माता फिल्म के विभिन्न अधिकारों को बेचने के लिए फिल्म व्यापार के साथ व्यापार वार्ता शुरू कर सके, और टीम ने घटना के बाद भी दो दिनों तक शूटिंग की थी।

कसाई नौशाद ने की अपने भाई-भाभी की निर्मम हत्या, एक साल के भतीजे के भी हाथ-पाँव काटे

कोरोना से जान गंवाने वालों के परिजनों को मिले 4-4 लाख मुआवज़ा- सुप्रीम कोर्ट

कर्नाटक में कोरोना ने तोड़ा मौतों का रिकॉर्ड, एक ही दिन में गई 626 मरीजों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -